NDTV Khabar

राहुल गांधी की PM मोदी को चुनौती- मै सिर्फ चार सवाल पूछूंगा और...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार पर बहस करने की चुनौती दी और कहा कि उनके पास केवल चार सवाल हैं, जिनका मोदी जवाब नहीं दे पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी की PM मोदी को चुनौती- मै सिर्फ चार सवाल पूछूंगा और...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार पर बहस करने की चुनौती दी और कहा कि उनके पास केवल चार सवाल हैं, जिनका मोदी जवाब नहीं दे पाएंगे. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के सोलन में पुलिस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने यह चुनौती दी. वह शिमला से पार्टी प्रत्याशी धनीराम शांडिल के पक्ष में प्रचार कर रहे थे.

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार, इस एक्ट्रेस ने दिया बयान

उन्होंने कहा, ‘‘मैं भ्रष्टाचार के मामले पर मोदी के साथ कहीं भी बहस करने को तैयार हूं.'' गांधी ने कहा, ‘‘मुझे 15 मिनट का समय दें, मै सिर्फ चार सवाल पूछूंगा, और मोदी जवाब देने में तीन-चार घंटे लगा सकते हैं. बहस के बाद वह देश की जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे.'' राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार के आरोपों को दोहराते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए ज्यादा कीमत में यह सौदा किया.

एनएसजी कमांडो के दल ने माउंट एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा, देखें- तस्वीरें


टिप्पणियां

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मोदी की आलोचना करते हुए गांधी ने कहा, ‘‘जनता कह रही है कि मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू कर गलतियां की हैं, लेकिन मोदी कभी इसे स्वीकार नहीं करेंगे.''

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement