कमलनाथ ने चुनाव में सरकारी कर्मचारियों के कामकाज के 'सर्टिफिकेट' कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मांगे!

कमलनाथ ने खत लिखा- जिन अधिकारियों, कर्मचारियों ने चुनाव में निष्पक्षता नहीं रखी एवं लापरवाही बरती, उनके नाम, पद एवं विभाग की जानकारी प्रमाण सहित दें

कमलनाथ ने चुनाव में सरकारी कर्मचारियों के कामकाज के 'सर्टिफिकेट' कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मांगे!

सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखकर चुनाव में कर्मचारियों के कामकाज की जानकारी मांगी है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकारी कर्मचारियों के चुनाव के दौरान कामकाज और रवैये का सर्टिफिकेट चाहते हैं, हालांकि ये सर्टिफिकेट कर्मचारी नहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता देंगे जिसके लिए उन्होंने प्रदेश की जिला कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों एवं पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों को बकायदा एक खत लिखा है. 
 
बतौर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने लिखा है ‘चुनाव आयोग के निर्देश हैं कि चुनाव निष्पक्ष हों. आप सूचित करें कि जिन अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने चुनाव में निष्पक्षता नहीं रखी एवं लापरवाही बरती है, उनके नाम, पद एवं विभाग की जानकारी प्रमाण सहित मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी, भोपाल को प्रेषित करें.'
    
बीजेपी को इस खत पर ऐतराज है, जबकि कांग्रेस को लगता है इसमें कुछ गलत नहीं है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा कमलनाथ जी मानसिकता को सुधार लें एक तरफ जब शिवराज जी कलेक्टर से बात करते हैं तो उसे मुद्दा बनाया जाता है दूसरी तरफ कमलनाथ जी खत लिखकर धमकाते हैं तो इससे जनता परेशान होगी ही. अधिकारी-कर्मचारी भी भारी बदला कमलनाथ सरकार से लेंगे.

VIDEO : छिंदवाड़ा में पिता-पुत्र प्रत्याशी, दोनों ने डाले वोट     

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा बीजेपी सवाल खड़े करे, पर गलत क्या है. बीजेपी का पेट क्यों दुख रहा है. क्या वह नहीं चाहते निष्पक्ष चुनाव हों. वैसे बीजेपी अब इस खत को लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाने का मन बना रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com