NDTV Khabar

राहुल गांधी ने बताया, आखिर 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी पर क्यों मांगी माफी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने स्पष्ट किया कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी के लिए माफी क्यों मांगी और कहा कि उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मामला विचाराधीन है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने बताया,  आखिर 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी पर क्यों मांगी माफी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने स्पष्ट किया कि आखिर उन्होंने माफी क्योंं मांगी.

नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पीएम ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया. उन्होंने युवाओं को दो करोड़ रोजगार नहीं दिया. वह चुनाव हार रहे हैं. इसका असर उनके चेहरे पर दिख रहा है. राहुल गांधी ने दावा देते हुए कहा- मैं कांग्रेस सरकार बनने पर  22 लाख युवाओं को एक साल के भीतर रोजगार की गारंटी देता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया. कहा कि सेना हिंदुस्तान की है, न कि किसी व्यक्ति विशेष की. इस दौरान राहुल गांधी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी के लिए माफी क्यों मांगी और कहा कि उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मामला विचाराधीन है. 

राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी मुझसे चाहे जहां 10 मिनट डिबेट कर लें, सिर्फ अंबानी के घर नहीं जाऊंगा


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने कहा, मैंने सर्वोच्च न्यायालय से माफी मांगी क्योंकि मामला विचाराधीन है. इस मामले में कोई भी टिप्पणी अनुचित थी. न तो मैंने प्रधानमंत्री से और न ही भाजपा से माफी मांगी है. उन्होंने कहा "इसके अलावा चोर टिप्पणी अब देश भर में सुनाई दे रही है. टिप्पणी कायम है. आप कहीं भी जाएं और 'चौकीदार' कहे तो लोग साथ ही 'चोर है' कहेंगे". आपको बता दें कि शीर्ष अदालत ने मौखिक रूप से माफी मांगने के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष को फटकार लगाई थी और उन्हें टिप्पणी के मामले में सुधार करने का तीसरा मौका दिया है. (इनपुट- IANS)

टिप्पणियां

वीडियो- Exclusive: यूपी में सपा और बसपा के लिए खतरा है कांग्रेस : राहुल गांधी​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement