NDTV Khabar

नक्सलियों ने बम से उड़ाया भाजपा का चुनाव कार्यालय, फिर लगाने लगे नारे

झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नक्सलियों ने बम से उड़ाया भाजपा का चुनाव कार्यालय, फिर लगाने लगे नारे

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. कार्यालय हरिहरगंज में एक बस स्टैंड के पास स्थित है. पलामू लोकसभा सीट के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है. स्थानीय निवासियों के अनुसार, नक्सलियों ने 'सीपीआई-माओवादी जिंदाबाद' जैसे नारे लगाए.

अमेठी में राहुल को जिताने के लिए सपा और बीएसपी नेताओं से भी संपर्क : सूत्र

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर दिया है, जिनके बारे में माना जा रहा है कि ये कृत्य करने के बाद वे बिहार फरार हो गए हैं. बता दें, इसी महीने नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के MLA भीमा मंडावी के काफिले पर हमला किया था. हमले में बीजेपी एमएलए भीमा मंडावी समेत 5 की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद नक्सली क्षेत्र इलाके में पुलिस ने सुरक्षा की व्यवस्था बढ़ा दी है.

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह BJP उम्मीदवार, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी


टिप्पणियां

बता दें कि भीमा मंडावी ने पिछले साल विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के देवती कर्मा को हराकर दंतेवाड़ा में जीत दर्ज की थी. सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों ने पहले सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाया था. इसके बाद जब भीमा मंडावी अपनी गाड़ी से बाहर निकले तब उन्हें मौत क घात उतार दिया.

(इनपुट आईएएनएस से)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement