NDTV Khabar

किसी में भी पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने की साहस नहीं है: गिरिराज सिंह

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने फिर से एक बयान दिया है, जो इस समय सुर्खियों में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसी में भी पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने की साहस नहीं है: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh)

खास बातें

  1. गिरिराज सिंह अपने बयान से फिर सुर्खियों में
  2. 'किसी में पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने का साहस नहीं'
  3. उनके बयान पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने फिर से एक बयान दिया है, जो इस समय सुर्खियों में है. मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मंगलवार को फिर एक भड़काऊ बयान दिया. विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह  (Giriraj Singh)  ने कहा कि कोई भी 'सेक्सी दुर्गा' जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है.    

गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान- 'मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है', देखें VIDEO



गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. रैली में विधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ हिंदी के एक मुहावरा का इस्तेमाल भी किया और उन पर राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया.    बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 'टुकड़े टुकड़े गैंग का हिस्सा हैं. 

प्रधानमंत्री के खिलाफ शिकायतों पर कार्रवाई में चुनाव आयोग की देरी क्यों?


बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) भाकपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं. गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने हाल ही में  ऐसा बयान दिया था, जिसपर खूब फोकस किया गया था. मुजफ्फरपुर में एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की जुबान फिसल गई थी. उन्होंने कहा था कि जब से 'मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है. मोदी जी ने सेना को गाली दी है.'

VIDEO: गिरिराज सिंह बोले- कब्र के लिए अगर तीन हाथ जमीन चाहिए तो वंदेमातरम गाना होगा

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement