ओडिशा : पीएम मोदी और शाह के अलावा 'ड्रीम गर्ल' सहित कई फिल्मी सितारे भी करेंगे बीजेपी का प्रचार

Loksabha Elections : बीजेपी ने ओडिशा में चार चरणों में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अपने 40 'स्टार प्रचारकों' की सूची जारी की

ओडिशा : पीएम मोदी और शाह के अलावा 'ड्रीम गर्ल' सहित कई फिल्मी सितारे भी करेंगे बीजेपी का प्रचार

हेमा मालिनी सहित कई फिल्मी सितारे ओडिशा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

खास बातें

  • ओडिशा में 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को चार चरणों में मतदान
  • हेमा मालिनी समेत नौ फिल्मी सितारे करेंगे बीजेपी का चुनाव प्रचार
  • लोकसभा की 21 और विधानसभा की 147 सीटों पर एक साथ चुनाव
भुवनेश्वर:

ओडिशा (Odisha) में लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) में प्रचार के लिए बीजेपी (BJP) अपने दिग्गज नेताओं के साथ-साथ फिल्मी सितारों का भी सहारा लेगी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तथा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के अलावा 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema Malini) समेत नौ फिल्मी सितारे ओडिशा में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे.

बीजेपी ने ओडिशा में 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को चार चरणों में होने वाले चुनावों के लिए बुधवार को अपने 40 ''स्टार प्रचारकों'' की सूची जारी की. पार्टी के एक नेता ने कहा कि 40 सदस्यीय स्टार प्रचारकों की सूची मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में जमा करा दी गई है.

बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए सिर्फ 21 सीटों वाले राज्य में 4 चरणों में कराया जा रहा चुनाव : BJD

ओडिशा में लोकसभा की 21 और विधानसभा की 147 सीटों पर एक साथ चुनाव हो रहे हैं. बीजेपी की सूची के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, जुएल उरांव, धर्मेंद्र प्रधान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई नेता स्टार प्रचारक होंगे.

VIDEO : पहले चरण में 20 राज्यों में 91 सीटों पर मतदान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)