NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: जब देश में मजबूत सरकार होती है तब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे मजबूत फैसले लिए जाते हैं : मोदी

लोकसभा चुनाव (General Election 2019) का रण जारी है. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सवाई माधोपुर क्षेत्र के हिंडौन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वे इसके अलावा राजस्थान के ही सीकर और बीकानेर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: जब देश में मजबूत सरकार होती है तब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे मजबूत फैसले लिए जाते हैं : मोदी

पीएम मोदी सवाई माधोपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

लोकसभा चुनाव (General Election 2019) का रण जारी है. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सवाई माधोपुर क्षेत्र के हिंडौन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वे इसके अलावा राजस्थान के ही सीकर और बीकानेर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दूसरी तरफ, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को अपनी मां और लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. रायबरेली में प्रियंका गांधी अपनी मां कांग्रेस की प्रत्याशी सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भी रायबरेली पहुंचने की संभावना है. उत्तर प्रदेश की बात करें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को हजारीबाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जबकि हरियाणा के जींद में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रोड शो होगा. 


May 03, 2019
21:57 (IST)
चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नांदेड़ में उनके द्वारा कांग्रेस को ''डूबता टाईटेनिक'' कहे जाने को लेकर क्लीनचिट दी.
May 03, 2019
17:26 (IST)
देश को सही दिशा देने के लिए, देश के तेज गति से विकास के लिए मजबूत सरकार बहुत जरूरी होती है. जब देश में मज़बूत सरकार होती है तब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते हैं. जब देश में मज़बूत सरकार होती है, तब डोकलाम जैसे संवेदनशील विषय पर अडिगता दिखाई जाती है: बीकानेर में बोले PM मोदी
May 03, 2019
17:22 (IST)
मोदी के खुलवाये बैंक खाते में कांग्रेस डालेगी पैसा, मोदी ने सबसे बड़ा धोखा युवाओं को दिया : राहुल गांधी ने भरतपुर में कहा
May 03, 2019
16:35 (IST)
लखनऊ : अपनी मां पूनम सिन्‍हा के लिए चुनाव प्रचार करती अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा. डिंपल यादव भी मौजूद.

May 03, 2019
16:09 (IST)
उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी हंसराज हंस ने आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा उन पर इस्लाम कबूल कर लेने का आरोप लगाने और इस वजह से आरक्षित सीट से चुनाव लड़ने के अयोग्य होने की बात पर कहा, "झूठे आदमी ने फिर झूठ बोला... गंदगी की परिभाषा को उजागर करने वाली शख्सियत को देखना है, तो वह (अरविंद) केजरीवाल हैं... मानहानि का मुकदमा करेंगे, और SC/ST एक्ट लगाएंगे..."

May 03, 2019
16:08 (IST)
देखें VIDEO: राजस्थान के सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस अब दावा करती है कि उन्होंने छह सर्जिकल स्ट्राइक कीं... ये कैसी स्ट्राइक थीं, जिनके बारे में न आतंकवादियों को पता चला, न पाकिस्तान को पता चला, न हिन्दुस्तान में किसी को पता चला... पहले उन्होंने मज़ाक उड़ाया, फिर इसका विरोध किया, अब वे 'मी टू, मी टू' कर रहे हैं..."

May 03, 2019
15:00 (IST)
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग द्वारा दिए गए नोटिस को लेकर कहा, "चुनावी मंच भजन गाने के लिए नहीं, विपक्षियों पर हमला करने के लिए ही होता है..."
May 03, 2019
14:59 (IST)

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "(कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी ने वहां (अमेठी में) उतना काम नहीं किया है, जितने विकास प्रोजेक्ट अमेठी में स्मृति (ईरानी) जी लाई हैं... वहां के लोग बदलाव चाहते हैं, और उस बदलाव के लिए विकल्प के रूप में स्मृति ईरानी जी मौजूद हैं..."
May 03, 2019
14:58 (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "वे (विपक्ष) 2014 में हारे थे, 2017 में हारे थे, वे 2019 में और 2022 में भी हारेंगे, और उनकी 2024 में भी हार की बुनियाद पड़ चुकी है..."
May 03, 2019
13:19 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "दो दिन पहले, भारत के एक बड़े दुश्मन, आतंकवादी सरगना मसूद अज़हर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है... यह आतंकवादी सरगना, जो पाकिस्तान में बैठा है, भारत को ज़ख्म पर ज़ख्म दिए जा रहा था..
May 03, 2019
13:14 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैंने अधिकारियों से ताज़ातरीन अपडेट लिया है... कल (गुरुवार को) मैंने समीक्षा बैठक की थी... प्रभावित सरकारों को कल ही 1,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा एडवांस में जारी कर दिए गए थे... NDRF, भारतीय तटरक्षक बल, भारतीय थलसेना, भारतीय नौसेना तथा भारतीय वायुसेना प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं... मैं प्रभावित जनता को यकीन दिलाता हूं कि पूरा देश और केंद्र सरकार उनके साथ हैं..."
May 03, 2019
13:13 (IST)
राजस्थान के करौली में पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार तूफान फानी को लेकर राज्य सरकारों से लगातार संपर्क में हैं और स्थिति की निगरानी की जा रही है.
May 03, 2019
13:11 (IST)
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के मद्देनजर शनिवार से जिले से लगी भारत नेपाल सीमा सील कर दी गयी. सोमवार शाम मतदान खत्म होने के बाद आवागमन बहाल होगा. 
May 03, 2019
11:37 (IST)
EVM से VVPAT के औचक मिलान के फैसले पर 21 विपक्षी पार्टियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते करेगा सुनवाई. अभिषेक मनु सिंघवी ने जल्द और खुली अदालत में सुनवाई की मांग की थी. चीफ जस्टिस ने कहा कि अगले हफ्ते सुनवाई करेंगे. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने विपक्षी दलों की मांग खारिज करते हुए सिर्फ पांच बूथों के वीवीपैट पर्चियों के मिलान का आदेश दिया था.
May 03, 2019
10:06 (IST)
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सवाई माधोपुर क्षेत्र के हिंडौन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वे इसके अलावा राजस्थान के ही सीकर और बीकानेर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement