अमेठी में आमने-सामने होंगे प्रियंका और योगी, यूपी और बिहार में PM मोदी की रैली

कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी दो दिनों तक अमेठी में कैंप करके अपने भाई राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी.

अमेठी में आमने-सामने होंगे प्रियंका और योगी, यूपी और बिहार में PM मोदी की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी (Amethi) में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)आमने-सामने होंगे. अमेठी सीट उत्तर प्रदेश की अतिविशिष्ट लोकसभा सीट में शुमार है. सीएम योगी (CM Yogi) शाम 4.35 बजे अमेठी के जगदीशपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वह एक चुनावी जनसभा का संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस (Congress) की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी दो दिनों तक अमेठी में कैंप करके अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी. जानकारी के मुताबिक, हैदरगढ़ के पास अमेठी सीमा में प्रियंका गांधी के हेलीकॉप्टर के लिए हैलीपैड बनाया गया है. प्रियंका 10.45 बजे अमेठी सीमा में प्रवेश करेंगी. कांग्रेस महासचिव यहां बाजार शुकुल मुसाफिरखाना समेत दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करेंगी. प्रियंका का काफिला सलोन के रास्ते दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करते हुए अमेठी पहुंचेगा. अमेठी में शाम पांच बजे प्रियंका रोड शो करेंगी.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मंगलवार को तीन रैलियों हैं. पीएम मोदी पहली रैली बिहार में संबोधित करेंगे, उसके बाद वह उत्तर प्रदेश के बहराइच और बाराबंकी में रैलियां करेंगे. बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद ये लोग चारों खाने चित हो चुके हैं. अब आने वाले चरणों में तय होना है कि उनकी हार कितनी बड़ी होगी और एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा, जो जेल में हैं, जो जेल के दरवाजे पर हैं, जो बेल पर हैं, जो बेल के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं वो सब केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते.

पंजाब में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों लिस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू का नाम 28वें नंबर पर

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को राज्य के दौरे पर हैं. गांधी मध्य प्रदेश में तीन और शाह (Amit Shah) एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे और उसके बाद दोपहर 12 बजे टीकमगढ़ लोकसभा के जतारा, दोपहर 1.45 बजे दमोह संसदीय क्षेत्र के पथरिया और 4.15 बजे खजुराहो संसदीय क्षेत्र के अमानगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ उनके साथ रहेंगे. गांधी शाम 5.45 बजे खजुराहो से दिल्ली लौट जाएंगे.

प्रियंका गांधी का BJP पर सनसनीखेज आरोप, चुनाव जीतने के लिए यह काम कर रही भाजपा

वहीं, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को मुरैना संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. शाह की सभा दोपहर 3.30 बजे मुरैना के एसएएफ मैदान में है.

(इनपुट- एजेंसियां)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोकसभा चुनाव 2019 : क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष ने 'वॉक ओवर' दे दिया?

Video: प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ी भीड़