PM मोदी का हमला- 'कांग्रेस नेता कान खोलकर सुन लें, हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए अपने धुआंधार प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

PM मोदी का हमला- 'कांग्रेस नेता कान खोलकर सुन लें, हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता'

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

खास बातें

  • पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला
  • हिन्दू आतंकवाद को लेकर कांग्रेस को घेरा
  • महाराष्ट्र के वर्धा में रैली को संबोधित कर रहे थे पीएम
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए अपने धुआंधार प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी (PM Modi) ने महाराष्ट्र के वर्धा में कहा कि कांग्रेस नेता कान खोलकर सुन लें कि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लें हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. हिन्दू आतंकवाद का झूठ फैलाने का पाप कांग्रेस ने किया है और अब इतना डर लगने लगा है कि सीट बदलनी पड़ी है. यह डर अच्छा है. कांग्रेस की पराजय पक्की है. पीएम ने कहा कि हिंदुओं को आतंकवादी बताकर कांग्रेस ने करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस-NCP गठबंधन को कुंभकर्ण की तरह बताया.

महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों लोगों का रिश्ता आतंकवाद से जोड़ दिया था. अब लोग जाग गए हैं तो वे भाग रहे हैं. उनका इशारा सीधे तौर पर राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल की वायनाड से चुनाव लड़ने की ओर था. पिछले दिनों समझौता ब्लास्ट केस में असीमानंद को सुप्रीम कोर्ट से बरी किए जाने के फैसले के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर यह हमला बोला है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का आरोप, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हलफनामे में इस बेशकीमती संपत्ति की दी गलत जानकारी

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था कि आतंक का ठप्पा लगाकर कांग्रेस हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि वह हिंदुओं पर आतंकवादी होने का कथित ठप्पा लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है. ओड़िशा के बरहमपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पारालाखेमुंडी में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, 'राहुल बाबा की पार्टी ने हिंदू समुदाय को आतंकवाद से जोड़ने की कोशिश की. यह दुनिया भर के हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश थी.' बरहमपुर सीट पर 11 अप्रैल को मतदान होना है.

यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- 'यू-टर्न बाबू' की स्थिति 'बाहुबली' फिल्म के भल्लाल-देव जैसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस धमाका मामले में स्वामी असीमानंद सहित कई अन्य आरोपियों को हाल ही में बरी किया गया है. शाह ने कहा, 'दुर्भाग्यवश, तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने मामले के असल दोषियों को खुला छोड़कर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया था. इन लोगों को राष्ट्रीय सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है.' उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन सुनिश्चित करने के लिए ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार को सत्ता से बेदखल करें.

VIDEO: मिशन महाराष्ट्र पर पीएम मोदी​