NDTV Khabar

पीएम मोदी का तंज, कांग्रेस का पतन देखिये, यह ‘वोट कटवा’ पार्टी हो गई है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली में कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) कांग्रेस के प्रति नरम रुख दिखा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी का तंज, कांग्रेस का पतन देखिये, यह ‘वोट कटवा’ पार्टी हो गई है

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट कटवा पार्टी हो गई है.

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ में की रैली
  2. सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना
  3. कांग्रेस को बताया वोट कटवा पार्टी
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली में कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) कांग्रेस के प्रति नरम रुख दिखा रही है, लेकिन बसपा प्रमुख मायावती कांग्रेस पर हमला बोल रही हैं. पीएम ने रायबरेली में सपा की बैठक में प्रियंका गांधी की मौजूदगी का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता तो सपा के साथ मंच साझा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि कांग्रेस का पतन तो देखिए, इसका दर्जा घटकर ‘वोट कटवा' पार्टी का हो गया है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में सभाएं कर रहे हैं. एक दिन पहले ही पीएम ने राजस्थान के बीकानेर में विपक्ष पर करारा हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात की.

बीकानेर में आतंक के आकाओं पर गरजे पीएम मोदी, यहां पढ़िए भाषण की 11 बड़ी बातें


टिप्पणियां

उन्होंने जनता के सामने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की कामयाबी के बारे में बताया. पाकिस्तान और आतंकवाद पर भी जमकर निशाना साधा था. बेनामी संपत्ति कानून लागू और शत्रु संपत्ति कानून का जिक्र किया. इसके अलावा पीएम सेना की बढ़ती ताकत समेत कई मुद्दों पर जोरदार तरीके से गरजे. उन्होंने कहा, 'जब देश में मजबूत सरकार होती है, तब दुनिया भी भारत की बातों को गौर से सुनती है. जब मजबूत सरकार होती है, तब वन रैंक वन पेंशन का दशकों पुराना वादा पूरा किया जाता है. जब मजबूत सरकार होती है, तब ही दशकों से अटका हुआ बेनामी संपत्ति कानून लागू होता है. आतंकवाद पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, 'सीमापार आतंक के आकाओं को दिन-रात मोदी सपने में आता रहता है'.  

वीडियो- रणनीति : क्या पीएम पर नरम है चुनाव आयोग? 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement