NDTV Khabar

Elections 2019: PM मोदी के 'रडार से बचाने वाले बादल' के दावे पर प्रियंका गांधी का तंज, कही यह बात...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने PM मोदी (PM Modi) के 'रडार से बचाने वाले बादल' वाले दावे का मजाक उड़ाया. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी का सच अब 'लोगों के रेडार' पर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections 2019: PM मोदी के 'रडार से बचाने वाले बादल' के दावे पर प्रियंका गांधी का तंज, कही यह बात...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तंज.

बठिंडा (पंजाब):

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के 'रडार से बचाने वाले बादल' वाले दावे का मजाक उड़ाया. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी का सच अब 'लोगों के रेडार' पर है. बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के दौरान खराब मौसम के कारण आसमान में बादल होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रेडार से बचने में मदद मिली. मोदी ने कहा कि उन्होंने ही रक्षा विशेषज्ञों को सलाह दी थी कि खराब मौसम के बावजूद वे हमले का दिन नहीं टालें, क्योंकि बादल घिरे होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रेडार से बच निकलने में मदद मिलेगी.

राहुल गांधी ने PM मोदी के 'रडार से बचाने वाले बादल' के दावे का उड़ाया मजाक, ऐसे कसा तंज


पंजाब के बठिंडा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि मोदी सिर्फ प्रचार-दुष्प्रचार में लगे रहते हैं, बड़े-बड़े वादे करते हैं और दिखाते हैं कि पिछले 70 साल में कोई विकास ही नहीं हुआ. कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वॉरिंग के समर्थन में रैली करने के लिए यहां आईं प्रियंका ने कहा, 'उनका (मोदी का) सच अब लोगों के रेडार पर आ गया है.' प्रियंका ने कहा कि मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया.

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर लालू ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, मिनटों में वायरल हुआ Tweet

उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव 'लोकतंत्र और देश बचाने' का चुनाव है. साल 2015 में सिखों के धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मामले को लेकर प्रियंका ने पंजाब की पिछली शिरोमणि अकाली दल-भाजपा सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि यह 'राजनीतिक लाभ' के लिए कराया गया था. पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें एवं आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है. 

'बादल हमें रडार से बचा सकते हैं' एयर स्ट्राइक पर PM मोदी के बयान पर विपक्ष हमलावर, BJP ने ट्वीट किया डिलीट

टिप्पणियां

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम के इस दावे पर तंज कसा था. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा, 'मोदी कहते हैं कि वायुसेना के लोग बैठे थे, बालाकोट की बात चल रही थी, वायुसेना (IAF) के लोगों ने कहा, बमिंग करना है, वे मेरे (मोदी) पास आए और कहा कि मौसम खराब है, इसके बाद नरेंद्र मोदी जी वायुसेना के अफसरों से कहते हैं इससे फायदा होगा. बादल में, आंधी में, तूफान में रडार हवाई जहाज को नहीं देख पाएगा.' राहुल ने प्रधानमंत्री के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा, 'अच्छा नरेंद्र मोदी जी जब भारत में बारिश, आंधी-तूफान आता है तो क्या पूरे के पूरे हवाई जहाज रडार से बाहर हो जाते हैं?' राहुल ने मंगलवार को नीमच में मंदसौर की कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा में यह बात कही. 

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement