...जब जनता से मिलने के लिए बैरिकेड से कूद गईं प्रियंका गांधी, Video हुआ वायरल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सोमवार को मध्य प्रदेश के कई शहरों में रैलियां की.

...जब जनता से मिलने के लिए बैरिकेड से कूद गईं प्रियंका गांधी, Video हुआ वायरल

रतलाम में प्रियंका गांधी

खास बातें

  • रतलाम में प्रियंका गांधी
  • रैली में जनता को किया संबोधित
  • बैरिकेट्स पर लगाई छलांग
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सोमवार को मध्य प्रदेश के कई शहरों में रैलियां की. उन्होंने रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. इस रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, केंद्र सरकार में अहंकार काफी बढ़ गया है. फिलहाल इस रैली में प्रियंका गांधी का एक नया रूप देखने को मिला. रैली में संबोधन करने के बाद प्रियंका मंच से उतर गईं और फिर जनता से मिलने के लिए करीब 3 से साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर पार कर लिया. यह वीडियो देखने के बाद आप भी काफी हैरान रह जाएंगी. लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी करीब सैकड़ों रैलियां कर चुकी हैं. इसके बावजूद उनके चेहरे पर थकान की एक शिकन तक नहीं दिखाई दी.

गुजरात में अनोखी शादी, दुल्‍हन नहीं फिर भी बैंड बाजे के साथ धूमधाम से निकली बारात

फिलहाल, लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश के आखिरी चरण 19 मई को मतदान होना है. आखिरी चरण में होने वाले मतदान में मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर मतदान होगा इन सीटों में इंदौर पर सबकी निगाहें टिकी हैं, जिसे 30 सालों से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने बीजेपी के किले में तब्दील कर दिया था. इस बार वो चुनाव नहीं लड़ रहीं दोनों दलों के समर्थक कह रहे हैं यहां सीधा मुकाबला राहुल बनाम नरेंद्र मोदी का है. शायद इसलिए पहले मोदी ने यहां सभा को संबोधित किया तो दूसरे ही दिन प्रियंका गांधी रोड शो के लिये इंदौर पहुंच गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM मोदी पर मायावती के बयान का जेटली ने किया पलटवार, 'सार्वजनिक जीवन के लायक भी नहीं BSP प्रमुख'

प्रियंका ने मध्यप्रदेश के अपने पहले दौरे में द्वादश ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल का पंचामृत पूजन किया फिर रतलाम में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के लिए सभा को संबोधित किया, आखिर में इंदौर में 4 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला. प्रियंका उस शहर में रोड शो के लिये निकलीं जहां उनके भाई राहुल गांधी, दादी इंदिरा भी जहां के रास्तों से गुजकर जीत की इबारत लिख गईं, उन्हीं रास्तों में जीत ढूंढते निशाने पर प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सरकार को रखा.