NDTV Khabar

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी से पूछा- लीची कैसे खाते हैं, तो परेश रावल बोले- चारा तो कहीं भी खा सकते हैं

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'गैर राजनीतिक इंटरव्यू' पर तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राबड़ी देवी ने पीएम मोदी से पूछा- लीची कैसे खाते हैं, तो परेश रावल बोले- चारा तो कहीं भी खा सकते हैं

राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'गैर राजनीतिक इंटरव्यू' पर तंज कसा.

खास बातें

  1. राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के इंटरव्यू पर कसा तंज
  2. तो परेश रावल ने उठाया चारा घोटाले का मुद्दा
  3. पीएम ने अक्षय कुमार को दिया था इंटरव्यू
नई दिल्ली :

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'गैर राजनीतिक इंटरव्यू' पर तंज कसा है. राबड़ी देवी ने कह, 'मोदी कल लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे. लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन के पास खड़े होकर? पीएम (PM Modi) ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था. राबड़ी देवी के इस बयान के बाद बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल भी पूरे विवाद में कूद पड़े. परेश रावल ने ट्विटर पर राबड़ी देवी के बयान को टैग करते हुए परोक्ष रूप से चारा घोटाले का मुद्दा उठाया. परेश रावल ने लिखा, 'पर चारा तो कहीं भी कैसे भी खा सकते हैं''.

दरअसल, पिछले दिनों अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी का एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू किया था. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने आम को लेकर भी एक सवाल किया था. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आपको आम खाना पसंद है और कैसे? पीएम मोदी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है. वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें. लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे.


टिप्पणियां

आज भी मां देती हैं पैसे, चाय की है आदत, गुस्सा नहीं करता: जानें पीएम मोदी की जिंदगी के 10 अनसुने पहलू  

Video: अक्षय कुमार ने पूछा, क्या हमारे पीएम आम खाते हैं?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement