NDTV Khabar

राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर बोले CPM नेता, उनको 'अमूल बेबी' कहा था, जो आज साबित हो गया

केरल से लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता वी. एस.अच्युतानंदन (Achuthanandan) ने करारा प्रहार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर बोले CPM नेता,  उनको 'अमूल बेबी' कहा था, जो आज साबित हो गया

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर वी. एस.अच्युतानंदन का हमला

खास बातें

  1. राहुल गांधी पर वी. एस.अच्युतानंदन का हमला
  2. केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर बोला हमला
  3. राहुल गांधी को 'अमूल बेबी' कहकर कसा तंज
नई दिल्ली:

केरल से लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर करारा प्रहार करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता वी. एस.अच्युतानंदन (Achuthanandan) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने पहले राहुल गांधी को जो 'अमूल बेबी' (Amul Baby) कहा था, वह बात आज भी वैसी ही लागू होती है. मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के संस्थापक सदस्यों में से एक 95 वर्षीय अच्युतानंदन (Achuthanandan) ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि अप्रैल 2011 में उन्होंने राहुल गांधी को जब 'अमूल बेबी' कहा था, तो यह बिना वजह नहीं था.

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोले- असली स्मार्ट सिटी अच्छे नेता बनाते हैं, हम विशेषज्ञों के साथ मिलकर काम करेंगे

3j2gtj0g


अच्युतानंदन (Achuthanandan) लिखा, "मैंने उन्हें ऐसे ही बिना किसी वजह के नहीं कहा था. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राजनीति में जो बचपना दिखाया, उसकी वजह से मैंने उनके बारे में यह बात कही. और आज, जब राहुल ने वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया है तो मेरी बात आज भी सही ठहरती है." उन्होंने कहा, "आज, जब वह (राहुल) अधेड़ उम्र के हो रहे हैं, उनका बचपना जारी है और वह भी ऐसे समय में जब देश भयावह भाजपा के रूप में सबसे बड़ी समस्या का सामना कर रहा है. इस समय जरूत इनसे लड़ने की है."

राहुल गांधी आज जारी करेंगे कांग्रेस का घोषणा पत्र, इन बड़े वादों पर रहेगी नजर...

अच्युतानंदन (Achuthanandan) ने लिखा, "लेकिन, धर्मनिरपेक्ष दलों से हाथ मिलाने के बजाए गांधी, जिनकी बात कांग्रेस में अंतिम मानी जाती है, ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी से हाथ नहीं मिलाया और यहां दक्षिण में, जहां माकपा, भाजपा से मुकाबला कर रही है, उन्होंने (राहुल ने) वाम मोर्चा से लड़ने का फैसला किया और वायनाड घाट रोड को चुनाव लड़ने के लिए पकड़ा.".उन्होंने कहा, "यह तो वैसे ही है कि उसी पेड़ की शाख को काटना जिस पर आप बैठे हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि मैंने उनके (राहुल के) बारे में सालों पहले जो कहा था (अमूल बेबी), वह आज भी वैसे ही लागू होता है."

टिप्पणियां

VIDEO: राहुल की घोषणा के बाद हमलावर हुई बीजेपी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement