NDTV Khabar

मतदान करने के बाद रॉबर्ट वाड्रा टि्वटर पर कर बैठे बड़ी गलती, खुद की करवाई फजीहत

रॉबर्ट वाड्रा ने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारा अधिकार, हमारी ताकत. हर किसी को बाहर निकलकर वोट करना चाहिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मतदान करने के बाद रॉबर्ट वाड्रा टि्वटर पर कर बैठे बड़ी गलती, खुद की करवाई फजीहत

रॉबर्ट वाड्रा ने भारत की जगह पराग्वे का झंडा किया ट्वीट

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को दिल्ली में मतदान करने के बाद स्याही लगी अपनी उंगली के साथ गलती से पराग्वे के झंडे वाली ‘इमोजी' पोस्ट कर दी. इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. हालांकि उन्होंने बाद में पराग्वे के झंडे की जगह भारतीय तिरंगा पोस्ट किया और अपनी गलती कबूल की, लेकिन जब तक वह अपनी गलती को सुधारते तब तक वह ट्विटर पर ट्रोल किए जा चुके थे. उन्होंने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारा अधिकार, हमारी ताकत. हर किसी को बाहर निकलकर वोट करना चाहिये.

94isd21o

हमें सभी के सहयोग की जरुरत है, ताकि हम अपने प्रियजनों के लिए संयुक्त भविष्य और हमारे देश के लिए एक धर्मनिरपेक्ष, सुरक्षित, लाभकारी भविष्य बना सकें. उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ लाल, सफेद और नीले रंग का पराग्वे के ध्वज की इमोजी भी साझा की. कुछ ही घंटे बाद उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में बदलाव किया और भारतीय ध्वज के साथ एक और पोस्ट साझा की. उन्होंने पोस्ट में लिखा भारत मेरे दिल में बसता है और मैं तिरंगे को सलाम करता हूं.


टिप्पणियां

पीएम मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, कहा- अगले पांच साल में नामदार जेल के अंदर होंगे...

पोस्ट में पराग्वे के झंडे का इस्तेमाल करना मेरी भूल थी. मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि आप सभी जानते हैं कि यह गलती से पोस्ट किया गया था. लेकिन आपने मेरी गलती पर ध्यान दिलाने का फैसला किया जबकि कई अन्य ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की जरुरत है. उन्होंने अपनी गलती मानते हुए लिखा था कि मुझे दुख हुआ, लेकिन कोई बात नहीं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं. (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement