NDTV Khabar

Lok Sabha Election: शत्रुघ्न सिन्हा का दावा- बिहार में एनडीए को उड़ा देगा महागठबंधन

अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दावा किया कि 2014 का मोदी लहर पिछले पांच साल में कहर बन गया और महागठबंधन बिहार में भाजपा नीत राजग को उड़ा देगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election: शत्रुघ्न सिन्हा का दावा- बिहार में एनडीए को उड़ा देगा महागठबंधन

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दावा किया कि 2014 का मोदी लहर पिछले पांच साल में कहर बन गया और महागठबंधन बिहार में भाजपा नीत राजग को उड़ा देगा. उन्होंने पड़ोस के उत्तरप्रदेश में भी कहा कि कांग्रेस भले अलग लड़ रही है लेकिन भाजपा उसी तरह साफ हो जाएगी. उत्तरप्रदेश में एक सीट से उनकी पत्नी को सपा-बसपा गठबंधन ने उम्मीदवार बनाया है. पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार सिन्हा ने प्रचार के अंतिम दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महागठबंधन उन लोगों के परखचे उड़ा देगा.

सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

पटना साहिब से उनके खिलाफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मैदान में हैं. इस सीट पर 19 मई को मतदान है. तीन दशक तक जुड़ाव के बाद पिछले महीने भाजपा छोड़ने वाले सिन्हा ने भगवा पार्टी की जमकर आलोचना की उन्होंने कहा कि अगर एक पल के लिए मान लीजिए कि मैं मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज था, तो बताइए कि लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ बुरा सलूक क्यों किया गया. भाजपा को बताना चाहिए कि अरुण शौरी जैसे बड़े बुद्धिजीवी अब इस तरह क्यों विरोध कर रहे हैं. यशवंत सिन्हा ने पार्टी क्यों छोड़ दी.


कन्हैया कुमार का फेसबुक पर पोस्ट- आज हिंदू नहीं बल्कि विज्ञान, लॉजिक और संविधान खतरे में हैं

शत्रुघ्न ने कहा कि दिक्कत यह थी कि मैं सच बोल रहा था। मैं नोटबंदी के कारण लोगों की परेशानी और अर्थव्यवस्था को हुए नुकसान के बारे में बोल रहा था. जीएसटी के खराब क्रियान्वयन के बारे में बोल रहा था.

(इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

Video: NDTV से बोले शत्रुघ्न सिन्हा, मोदी राज में है तानाशाही


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement