NDTV Khabar

सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का तंज

खास बातें

  1. सोनिया गांधी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का तंज
  2. उन्होंने ट्वीट कर कसा तंज
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के छह चरण के मतदान हो चुके हैं और बीजेपी (BJP) विरोधी पार्टियों ने एकजुट होना शुरू कर दिया है. हर पार्टी अपनी तरह से किसी गठबंधन का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही है. खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने मिशन 272 के लिए कवायद शुरू कर दी है और वे एक मजबूत गठबंधन की दिशा में काम कर रही है. हालांकि सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना है और लोकसभा चुनाव के नतीजे (Lok Sabha Results 2019) 23 मई को आएंगे. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित  (Ashoke Pandit)  ने मीडिया की रिपोर्ट के जरिये सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर तंज कसा है. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 21: एवेंजर्स एंडमेम की शानदार कमाई जारी, जानें कुल कलेक्शन


बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ahoke Pandit) ने मीडिया की उस रिपोर्ट का हवाला दिया है जिसमें कहा गया है कि सोनिया गांधी ने लोकसभा में बहुमत के लिए जरूरी 272 के आंकड़े के लिए काम करना शुरू कर दिया है. अशोक पंडित ने इसे लेकर ट्वीट किया हैः '23 मई को महाठगबंधन की शोक सभा का आयोजन किया जाएगा.' यही नहीं, अशोक पंडित ने सोनिया गांधी की इस कवायद को 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' भी बताया.

SOTY 2 Box Office Collection Day 7: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ahoke Pandit)  सोशल मीडिया पर बीजेपी को लेकर मुखर रहते हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हालांकि ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर के साथ उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं और उनकी नोक-झोंक खूब पढ़ी भी जाती हैं. सातवें चरण के मतदान के बाद सबकी नजर नतीजों पर रहेंगी क्योंकि सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त गहमागहमी जो है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement