Election 2019: PM मोदी के राजीव गांधी के खिलाफ बोलने पर भड़क उठे बीजेपी के यह नेता, दिया तीखा बयान 

BJP नेता श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad) ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'लिट्टे ने योजना बनाकर राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की हत्या कर दी थी.

Election 2019: PM मोदी के राजीव गांधी के खिलाफ बोलने पर भड़क उठे बीजेपी के यह नेता, दिया तीखा बयान 

Srinivasa Prasad: श्रीनिवास प्रसाद अटल सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस चुनाव में प्रचार के दौरान दोनों ही तरफ के नेताओं ने मर्यादा की तमाम सीमाएं लांघ दी है. कई बार चुनाव आयोग (Elections Commission) ने चुनौती दी और उनपर प्रचार करने से रोक लगाई, लेकिन भाषा का स्तर गिरता ही गया. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लगातार चौकीदार चोर का नारा बुलंद किया और और आखिरकार प्रधानमंत्री ने एक दिन राहुल के पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) को भी इसमें घसीट लिया और कहा कि वो भ्रष्टाचारी नंबर वन हैं. पीएम ने कहा कि आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ 'मिस्टर क्लीन' बना दिया था, लेकिन देखते ही देखते 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. पीएम मोदी की इस टिप्पणी को कर्नाटक बीजेपी के श्रीनिवास प्रसाद ने अनावश्यक बताया है.

अमेठी के शख्स ने चुनाव आयोग को भेजी 'खून' से लिखी चिट्ठी, राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से है खफा

BJP नेता श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad) ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'लिट्टे ने योजना बनाकर राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की हत्या कर दी थी. भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण उनकी मृत्यु नहीं हुई. कोई भी ऐसा नहीं मानता है, यहां तक कि मुझे भी इसका विश्वास नहीं है. मेरा मोदी जी के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन उन्हें राजीव गांधी के खिलाफ बोलना नहीं चाहिए था.' उन्होंने कहा कि 'छोटी सी उम्र में ही राजीव गांधी के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारियां थीं. श्रीनिवास प्रसाद ने कहा कि राजनीति में सबसे ऊंचा व्यक्तित्व रखने वाले वाजपेयी जी (अटल बिहारी वाजपेयी) ने भी राजीव गांधी के बारे में कई अच्छी बातें की हैं.'

राजीव गांधी के वो 5 बड़े फैसले जिन्होंने आम आदमी की जिंदगी बदल दी, विवादों से भी रहा है गहरा नाता

बता दें कि श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad News) अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे और राज्य मंत्री थे. इसके बाद एक बार फिर से 2017 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रणनीति: क्या मुद्दे भटकाने के लिए हो रहा है राजीव गांधी का जिक्र?