NDTV Khabar

तेजस्वी यादव से बीजेपी ने पूछा 'दूल्हा कौन है?' तो RJD नेता बोले- 'पहले दुल्हन तो दिखाओ'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान अलग-अलग राज्यों में बीजेपी के नेता विपक्ष पार्टियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव से बीजेपी ने पूछा 'दूल्हा कौन है?' तो RJD नेता बोले- 'पहले दुल्हन तो दिखाओ'

तेजस्वी यादव- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बीजेपी नेता ने किया ट्वीट
  2. तेजस्वी यादव पर कसा तंज
  3. फिर कुछ इस तरह मिला जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान अलग-अलग राज्यों में बीजेपी के नेता विपक्ष पार्टियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. बिहार में बीजेपी (BJP) जहां जदयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है तो वहीं राजद व कांग्रेस गठबंधन में लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरे हैं. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व बीजेपी नेता मंगल पांडे (Mangal Pandey) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर सवाल उठाया है. मंगल पांडे (Mangal Pandey) ने लिखा, 'तेजस्वी जी, आपके गठबंधन की बारात का दूल्हा कौन है? जवाब दीजिए तेजस्वी यादव जी..' इस सवाल पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी चुटकी लेते हुए मजेदार अंदाज में चुटली की. 

जानें तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से क्यों कहा- खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो...


तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मजाक करते हुए दूल्हा का जवाब दुल्हन के बारे में पूछकर किया. उन्होंने पांडेजी को ट्वीट किया, ''पांडे जी, जवाब ई है कि पहले बताइये दुल्हन कौन है, कैसी है, कहां की है, खानदान कइसा है? दूल्हा, बारात, बैंड-बाजा सब तैयार है.. दुल्हन को तैयार करवाइए..'' इस जवाब के बाद तेजस्वी यादव का यह ट्वीट काफी वायरल हो गया. तेजस्वी यादव को अक्सर देखा गया है कि यदि उनसे कोई मजाक में तंस कसता है तो उनपर वह वैसा ही प्रहार करते हैं.

बिहार में चुनावी रैलियों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे तेजस्वी यादव

बता दें, गुरुवार को ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक बार फिर निशाना साधा. बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के बयान को लेकर नीतीश को निशाने पर लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि आपकी अंतरात्मा कहां गई. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह. नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट मांग रहे है. कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा. खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो... शर्म तो नहीं आ रही होगी.'

टिप्पणियां

Video: मानहानि पर सुशील मोदी vs तेजस्वी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement