तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को चेताया, 'दलित-पिछड़े एकजुट हैं.. कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बिहार के बेगूसराय सीट से खड़े भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता व लालू के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट किया है.

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को चेताया, 'दलित-पिछड़े एकजुट हैं.. कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे'

नीतिश कुमार के साथ गिरिराज सिंह

खास बातें

  • तेजस्वी यादव का ट्वीट
  • गिरिराज सिंह पर किया हमला
  • बेगूसराय से हैं बीजेपी उम्मीदवार
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बिहार के बेगूसराय सीट से खड़े भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता व लालू के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने गिरिराज सिंह को चेताया है कि दलित, पिछड़े और अतिपिछड़े वर्ग के लोग एकजुट हो गए हैं, कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठ निकाल देंगे. फिलहाल इस सीट से आरजेडी के उम्मीदवार तनवीर हसन हैं. चुनावी माहौल के दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और बिहार के बीजेपी नेता के बीच सोशल मीडिया व जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

अखिलेश यादव बोले-कल रैली में सांड ज्ञापन देने घुस आया,BJP सरकार का गुस्सा सिपाही पर निकाला डाला

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को इस वजह से पहचाना जाने लगा है कि वह हाजिर जवाब देने में माहिर हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने गिरिराज सिंह को विषराज संबोधित करते हुए चेताया. तेजस्वी यादव ने लिखा, 'सुनो सामंती जमींदार विषराज सिंह, पहले वाला जमाना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्जा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नक्सलियों ने बम से उड़ाया भाजपा का चुनाव कार्यालय, फिर लगाने लगे नारे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए पूरा जोरशोर लगा रहे हैं. बेगूसराय की सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलने वाला है. यहां बीजेपी के गिरिराज सिंह और आरजेडी के तनवीर हसन के अलावा सीपीआई के कन्हैया कुमार भी इस सीट से उम्मीदवार हैं. बेगूसराय सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होने हैं. देखना होगा कि इस त्रिकोणीय मुकाबले में जनता किसे अपना नेता चुनती है.