NDTV Khabar

Lok Sabha 2019: ये नेता चुनाव जीतने पर हर महीने बांटेगा 10 लीटर शराब, परिवार को देगा 25 हजार रुपये

तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र (Tiruppur Lok Sabha Constituency) से एएम शेख दावूद (AM Sheik Davood) निर्दलीय खड़े हैं. उन्होंने वादा किया है कि अगर वो जीतते हैं तो हर महीने 10 लीटर मिलावट रहित ब्रांडी लोगों को देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha 2019: ये नेता चुनाव जीतने पर हर महीने बांटेगा 10 लीटर शराब, परिवार को देगा 25 हजार रुपये

ये नेता चुनाव जीतने पर हर महीने बांटेगा 10 लीटर शराब.

तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र (Tiruppur Lok Sabha Constituency) से एएम शेख दावूद (AM Sheik Davood) निर्दलीय खड़े हैं. उन्होंने वादा किया है कि अगर वो जीतते हैं तो हर महीने 10 लीटर मिलावट रहित ब्रांडी लोगों को देंगे. एक तरफ जहां पॉलीटिकल पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है और घोषणापत्र जारी कर रही है तो वहीं निर्दलीय खड़े एएम शेख दावूद (AM Sheik Davood) कठिन दावेदारी पेश करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने घोषणा की है कि अगर वो जीतते हैं तो लोगों को मुफ्त शराब दी जाएगी. 

'जमीं हो, आसामां हो, या फिर अंतरिक्ष.. सर्जिकल स्ट्राइक का साहस इसी चौकीदार ने दिखाया', PM मोदी की 10 खास बातें

TheNewsMinute की खबर के मुताबिक, एएम शेख दावूद (AM Sheik Davood) इरोड जिले के अंथियुर शहर में रहते हैं. आने वाले चुनाव के लिए उन्होंने तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र (Tiruppur Lok Sabha Constituency) से नामंकन भरा है. कलेक्ट्रेट में नोमिनेशन फाइल करने के बाद उन्होंने रिपोर्टर्स से बात की. जहां उन्होंने वादों की झड़ी लगा दी. रिपोर्टर्स से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं हर महीने परिवार के हर शख्स को 10 लीटर मिलावट रहित ब्रांडी बांटेंगे. जिसे लोग दवाई के तौर पर ले सकते हैं. पुडुचेरी से ब्रांडी को इम्पोर्ट किया जाएगा. 


प्रियंका गांधी का लड्डुओं से करना चाहते थे वजन, तराजू देख कांग्रेस कार्यकर्ता से बोलीं- क्या मैं एक क्विंटल से ज्यादा की लगती हूं?

यही नहीं, वो हर महीने परिवारों को 25 हजार रुपये भी देंगे. जिले में पीने के पानी के लिए मथुर से तिरुप्पूर तक एंथियूर और गोबीचेट्टिपलियाम के माध्यम से एक नहर की खुदाई की जाएगी. परिवार में एक शख्स को सरकारी नौकरी दी जाएगी. शादी के लिए सांसद कोष से 10 लाख रुपये और 10 सोने के सिक्के दिए जाएंगे. यही नहीं उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू नहीं की जाए.

टिप्पणियां

चुनाव से पहले बोले नितिन गडकरी- मेरे पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं का समर्थन, नहीं करूंगा किसी पार्टी की आलोचना

फिलहाल तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र से वी. सत्यबामा सासंद हैं. AIADMK के नेता है. इस बार AIADMK ने MSM Anandan को अपना उम्मीदवार खड़ा किया है. वहीं, CPI से K Subbarayan चुनाव लड़ रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement