NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ बोले, बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो टीएमसी के गुंडे गली में तख्ती लटकाकर घूमेंगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है. उन्होंने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा को रोक कर मोहर्रम को अनुमति दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ ने बगैर इजाजत की रैली
  2. रैली में ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  3. कहा, उन्हें सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं
नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल सरकार की इजाजत के बगैर पुरुलिया में रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां की मुख्यमंत्री सारदा चिटफंड घोटाले में शामिल भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का काम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि यह भ्रष्ट अधिकारी सीबीआई के सामने पेश हो. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम ने यू टर्न लिया और कहा कि हम सहयोग के लिए तैयार हैं. अगर सहयोग के लिए तैयार ही थी तो धरने पर क्यों बैठी हैं. इस राज में बहुत कुछ छिपा हुआ है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है. उन्होंने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा को रोक कर मोहर्रम को अनुमति दे दी. उस समय हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई थी. ममता कह रही हैं कि यूपी संभल नहीं रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि यूपी अच्छे से संभाल रहे हैं. बंगाल में हमारी सरकार आई तो टीएमसी के गुंडे तख्ती लटकाकर घूमेंगे

बिना इजाजत पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने की रैली, मंच से लगाया नारा- 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं'


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे यहां भी पंचायत और स्थाई निकाय के चुनाव हुए लेकिन हिंसा नहीं हुई. लेकिन बंगाल में पंचायत चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की गई. पीएम मोदी ने गांव, गरीब और समाज के तमाम तबके के लिए काम किया है, लेकिन टीएमसी गरीबों की योजनाएं रोक रही है. अब बारी बंगाल की है. हम बंगाल की तस्वीर बदलेंगे. पीएम मोदी का पूरे विश्व में सम्मान दिया जाता है, क्योंकि उनका काम बोल रहा है. आज किसान से लेकर हर गरीब खुश है. हर किसान को छह हजार रुपये देने की बात की गई है. इससे सीधा पैसा किसानों को मिलेगा. पीएम के फैसले से बंगाल के किसानों को लाभ मिलेगा. टीएमसी की सरकार बेईमान है. टीएमसी को नैतिकता के आधार पर सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने रैली के दौरान मंच से 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं' का नारा भी लगाया.  

टिप्पणियां

क्या कोलकाता हाईवोल्टेज ड्रामे का कनेक्शन योगी आदित्यनाथ से है? 

प्रतिशोध के लिए सीबीआई का इस्‍तेमाल हो रहा है : ममता बनर्जी 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement