NDTV Khabar

रॉबर्ट वाड्रा ने पत्‍नी प्रियंका के लिए की भावुक अपील, कहा - अब वह लोगों के साथ, कृपया उन्‍हें सुरक्षित रखें

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में कहा, 'तुम वर्षों तक मेरी बेस्‍ट फ्रेंड रही हो.' साथ ही उन्‍होंने बदला लेने पर उतारू और विद्वेषपूर्ण मौजूदा राजनीतिक माहौल को के प्रति उन्‍हें आगाह भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉबर्ट वाड्रा ने पत्‍नी प्रियंका के लिए की भावुक अपील, कहा - अब वह लोगों के साथ, कृपया उन्‍हें सुरक्षित रखें

प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 4 दिनों के यूपी दौरे पर हैं प्रियंका गांधी वाड्रा
  2. राहुल गांधी और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी हैं साथ
  3. कांग्रेस ने प्रियंका को सौंपी है पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान
नई दिल्‍ली:

सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश दौरे से राजनीतिक यात्रा की शुरुआत से पहले उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'वह आदर्श पत्‍नी और हमारे बच्‍चों की बेहतरीन मां हैं और अब समय आ गया है कि हम उन्‍हें देश की जनता के हवाले कर रहे हैं. कृपया उन्‍हें सुरक्षित रखें. रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में कहा, 'तुम वर्षों तक मेरी बेस्‍ट फ्रेंड रही हो.' साथ ही उन्‍होंने बदला लेने पर उतारू और विद्वेषपूर्ण मौजूदा राजनीतिक माहौल को के प्रति उन्‍हें आगाह भी किया.

वाड्रा ने यह भावुक पोस्ट ऐसे समय में लिखा जब प्रियंका और पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सोमवार को लखनऊ में एक रोड शो किया. अपने फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने लिखा, ‘‘भारत के लोगों की सेवा और उत्तर प्रदेश में आपके काम के नए सफर पर आपको मेरी शुभकामनाएं पी (प्रियंका). आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, परफेक्ट पत्नी और अपने बच्चों के लिए बेहतरीन मां रही हैं.'' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के बहनोई वाड्रा ने कहा, ‘‘बदले की भावना वाला और जहरीला राजनीतिक माहौल है... लेकिन मैं जानता हूं कि लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें भारत के लोगों को सौंपते हैं. कृपया उन्हें सुरक्षित रखें.''


रॉबर्ट वाड्रा से धनशोधन और विदेश में संपत्ति खरीदने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले हफ्ते पूछताछ की थी. राजस्‍थान में हुए कथित जमीन घोटाले में मंगलवार को भी वाड्रा को बीकानेर में ईडी के सामने पेश होना है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार से अपना मिशन यूपी शुरू किया है. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी बनाए जाने के बाद लखनऊ में प्रियंका गांधी रोड शो कर रही हैं. उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं. उनके स्वागत के लिए कई वेलकम प्वाइंट बनाए गए हैं जहां कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हैं. प्रियंका गांधी 4 दिनों के यूपी दौरे पर हैं.

प्रियंका के इस दौरे से पहले उनका और ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ऑडियो क्लिप कांग्रेस की तरफ से जारी किया गया था. क्लिप में प्रियंका उत्तर प्रदेश के वोटरों को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि वो नई राजनीति का निर्माण करेंगे. प्रियंका और ज्योतिरादित्य के ऑडियो क्लिप को यूपी के 60 लाख लोगों को सुनाया गया है. प्रियंका गांधी के यूपी दौरे को लेकर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में भी ख़ूब जोश है. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा की मदद के लिए कांग्रेस की ओर से एक 35 लोगों की टीम बनाई गई है जिसकी रणनीति है कि उन सीटों पर ज्यादा मेहनत की जाए जिन पर 20 फीसदी तक दलित समुदाय का प्रभाव है. ऐसी कुल सीटें उत्तर प्रदेश में 40 हैं जिनमें 17 आरक्षित हैं.

VIDEO: लखनऊ में प्रियंका गांधी का रोड शो

 

टिप्पणियां

 

(इनपुट भाषा से...)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement