Video: वरुण गांधी का विपक्षी उम्मीदवार पर हमला, 'संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते खुलवाता हूं'

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार वरुण गांधी (Varun Gandhi) का एक बयान जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Video: वरुण गांधी का विपक्षी उम्मीदवार पर हमला, 'संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते खुलवाता हूं'

वरुण गांधी (Varun Gandhi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • वरुण गांधी का वीडियो वायरल
  • विपक्षी उम्मीदवार पर बोला हमला
  • सुल्तानपुर में किया चुनाव प्रचार
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्म है. इस चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं के बयान आए दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार वरुण गांधी (Varun Gandhi) का एक बयान जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, उन्होंने सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित किया, जिसमें वरुण गांधी  (Varun Gandhi)   ने महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर बिना नाम लिए हमला किया. वरुण गांधी (Varun Gandhi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई है.

अब केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्‍हा ने आतंकी मसूद अजहर को कहा जी, बीजेपी ने इसी बात पर की थी जीतनराम मांझी की आलोचना

अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के लिए चुनाव प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा: "एक इंसान बिना स्वाभिमान के केवल एक लाश होता है. मैं एक ही चीज आपको कहना चाहता हूं, किसी से डरने की जरुरत नहीं है. केवल एक से डरा जाता है और वो भगवान है. अपने पाप और गुनाहों से लोगों को डरना चाहिए, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं खड़ा हूं यहां पर. मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं." वरुण गांधी का यह बयान खूब वायरल हो रहा है.

कन्हैया कुमार के बाद अब आम आदमी पार्टी के लिए भी प्रचार करेंगे अभिनेता प्रकाश राज 

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने अपने बयान में बिना नाम लिए गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर हमला बोला है. गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) और उनके बेटे वरुण गांधी (Varun Gandhi) की सीटें बदल दी थीं. वरुण गांधी अब पीलीभीत से और मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि मेनका गांधी पिछले दो दशकों में चुनाव नहीं हारी हैं. साल 2014 में उन्होंने अपने गढ़ पीलीभीत से जीत हासिल की थी. वहीं, वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पीलीभीत से वरुण गांधी मैदान में