NDTV Khabar

जब कुमार विश्वास बोले- "इन्होंने" तो मेरी सीट और दावेदारी तक तय कर दी

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य से अब बागी नेता हुए कवि कुमार विश्वास(Kumar Vishwas) किस पार्टी में जाएंगे, इसको लेकर अक्सर अटकलें लगतीं रहीं हैं. इस पर ट्वीट कर उन्होंने मीडिया पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब कुमार विश्वास बोले-

कवि कुमार विश्वास की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास अब बागी हैं. पार्टी ने भी नीतियों से विरोध जताने के कारण उन्हें हाशिए पर कर दिया है. जिसके बाद से कवि कुमार विश्वास को लेकर सियासी गलियारे में तरह-तरह की अटकलें लगतीं रहतीं हैं. उनकी कई दलों में जाने को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स भी आती रहीं हैं. इन रिपोर्ट्स पर अक्सर कुमार विश्वास तंज भी कसते हैं. इस बार उन्होंने ट्वीट कह कहा-नेपाल से यूरोप गया, यूरोप से बहरीन ! अभी भी परदेस में हूं लेकिन भारतीय मीडिया के ट्वीट्स देख कर पता चला कि पट्ठों ने किसी देश के ऊपर हवालोक में मेरी राजनैतिक मुलाक़ातें/सीट-दावेदारी तक तय कर दी  ग़ज़ब... जियो बहादुर.


यह भी पढ़ें- कुमार विश्वास ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ के बीजेपी, उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने पर ऐसे उड़ाया मजाक

कुमार विश्वास ने एक अन्य ट्वीट में पार्टी विधायक अलका लांबा और पार्टी के ही विधायक सौरभ भारद्वाज के बीच ट्विटर पर हुई तकरार पर भी ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा-तो अलका के लिए आत्ममुग्ध बौने ने नया “अमानती-कटप्पा” चुना है. अगली बार अपने किसी दूसरे महारथी की हत्या के लिए फिर एक नया “कटप्पा” लाएगा ! इस नष्टप्राय माहिष्मति की ये असुरक्षित शिवगामी, नष्ट होने से बस दो ही क़दम दूर है ! पहला क़दम लोकसभा, फिर विधानसभा...इति वार्ता... एक अन्य ट्वीट में कुमार विश्वास ने कहा- जीवन हो या राजनीति दोनों में आई चुनौतियों के समय यदि आप भय या लालच के जाल में न फंसकर अपने “स्वधर्म” को नहीं छोड़ते तो इतिहास आपके लिए निश्चित रूप से मार्ग छोड़ता है ! आपकी निजता का आलोक ही शाश्वत है,शेष जय-पराजय क्षणभंगुर हैं !महाराणा-शिवाजी-पटेल-अटलजी जैसे अनेक साक्ष्य हैं.

टिप्पणियां

वीडियो- होली : कुमार विश्वास ने की रवीश कुमार की तारीफ तो नेताओं पर कसा तंज 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement