कुमार विश्वास ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ के बीजेपी, उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने पर ऐसे उड़ाया मजाक

आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने वाले बॉलीवुड व भोजपुरी स्टार्स के नामों को लिया है.

कुमार विश्वास ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ के बीजेपी, उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने पर ऐसे उड़ाया मजाक

आम आदमी पार्टी के नेता व कवि डॉ. कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने कसा तंज
  • राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रहे स्टार्स
  • राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रहे स्टार्स

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तहत बुधवार को कांग्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ज्वाइन कर लिया है. आए दिन नेता, अभिनेता और स्टार्स का राजनीतिक पार्टियों के साथ जुड़ने का सिलसिला जारी है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने वाले बॉलीवुड व भोजपुरी स्टार्स के नामों को लिया है. कुमार विश्वास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''श्री धर्मेंद्र जी, गोविंदा जी, हेमामालिनी जी, जयाप्रदा जी द्वारा दशकों तक की गई लोकतंत्र की महान सेवा के बाद हर दल में आए लोकतंत्र के नए सेवकों श्री निरहुआ जी, श्री रविकिशन जी, सुश्री उर्मिला मातोंडकर जी का स्वागत है! जल्द ही कुछ और महान सेवक-सोविकाएं देश “को” बनाने आगे आएंगें''

गिरिराज सिंह की नाराजगी पर अमित शाह का ये ट्वीट दे रहा हर सवाल का जवाब

माना जा रहा है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. राजनीतिक गलियारों में उनके चुनाव लड़ने की चर्चा जोरशोर से हो रही है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. कांग्रेस की राज्य इकाई और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के पारिवारिक सदस्यों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि उनके नाम पर पार्टी नेतृत्व काफी आगे बढ़ चुका है और जल्द ही इस बारे में अंतिम निर्णय की घोषणा कर दी जाएगी.

वहीं, चुनावी माहौल का असर भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Cinema) में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हुए. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

मिशन शक्ति: अरुण जेटली बोले- हम राष्ट्रीय सुरक्षा की बात कर रहे हैं, विपक्षी कह रहे हैं अभी क्यों चुनाव के बाद करते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निरहुआ (Nirahua) से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद हैं. निरहुआ (Nirahua) चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अटकलों का बाजार गर्म है.