NDTV Khabar

अखलाक के गांव में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'सरकार तुष्टिकरण नहीं, सबके लिए काम करती है'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गौतमबुद्ध नगर के बिसहड़ा गांव में एक रैली में कहा कि मोदी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखलाक के गांव में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'सरकार तुष्टिकरण नहीं, सबके लिए काम करती है'

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)

खास बातें

  1. सीएम योगी ने कहा, सरकार तुष्टिकरण नहीं, सबके लिए काम करती है
  2. गौतमबुद्ध नगर के बिसहड़ा गांव में उन्होंने यह बातें कही
  3. 'मोदी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करती है'
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गौतमबुद्ध नगर के बिसहड़ा गांव में एक रैली में कहा कि मोदी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करती है. इसी गांव में 2015 में मोहम्मद अखलाक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पिछली सरकारों पर जाति के आधार पर लोगों को बांटने और 'तुष्टिकरण की राजनीति' करने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी सिर्फ अपने परिवारों के विकास के लिए काम करती हैं. आदित्यनाथ ने रैली में कहा, "मई 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, हमारी सरकार ने कहा था कि यह किसी व्यक्ति, परिवार, जाति या धर्म के लिए काम नहीं करेगी, बल्कि गांवों, गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों और समाज के हर तबके लिए काम करेगी."  

मोदी सरकार आतंकियों से गोली और गोले से निपटती है, उनके नाम के आगे जी नहीं लगाती: योगी आदित्यनाथ


इस रैली में विशाल राणा समेत पीट-पीट करने हत्या करने के तीन-चार आरोपी भी मौजूद थे. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि पहले बिना रोक टोक के राज्य में अवैध बूचड़खाने चल रहे थे. उन्होंने कहा, "कौन नहीं जानता बिसहाड़ा में क्या हुआ? सबको पता है." उन्होंने कहा, ‘‘ कितने शर्म की बात है कि समाजवादी सरकार ने तब भावनाओं को दबाने की कोशिश की और मैं कह सकता हूं कि हमारी सरकार बनते ही हमने अवैध बूचड़खानों को बंद कराया."

आज से लागू हो जाएंगे बड़े बदलाव, घर खरीदना होगा सस्‍ता तो कारें हो जाएंगी महंगी

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकियों के आगे जी लगाने के बजाए उनसे गोली और गोले से निपटते हैं. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के अयोध्या में रामजन्मू भूमि नहीं जाने को हिंदुओं का अपमान बताया. यह वही बिसाहड़ा गांव है जहां पर साढ़े तीन साल पहले गोकशी को लेकर अखलाक नामक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. 

ISRO आज फिर रचेगा नया इतिहास, एमिसैट सैटेलाइट के प्रक्षेपण के लिए उल्टी गिनती शुरू...

पार्टी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के लिये प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय आतंकवादियों को ये लोग बिरयानी खिलाते थे, अजहर मसूद जैसे आतंकवादी के नाम के आगे जी लगाते थे लेकिन मोदी सरकार ऐसे आतंकवादियों को गोलों से सबक सिखाती है. 

टिप्पणियां

VIDEO: हेमा मालिनी के साथ योगी की रैली में खाली कुर्सियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement