NDTV Khabar

महाराष्ट्र में सरकारी बस में डेटोनेटर और देसी बम बनाने की सामग्री मिली, ड्राइवर-कंडक्टर हिरासत में

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में राज्य परिवहन की एक बस में एक डेटोनेटर और देसी बम बनाने में इस्तेमाल होने वाली अन्य सामग्री मिलने के बाद उसके ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में सरकारी बस में डेटोनेटर और देसी बम बनाने की सामग्री मिली, ड्राइवर-कंडक्टर हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में राज्य परिवहन की एक बस में एक डेटोनेटर और देसी बम बनाने में इस्तेमाल होने वाली अन्य सामग्री मिलने के बाद उसके ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लिया गया है. महाराष्ट्र परिवहन विभाग का कहना है कि उसे संदेह है कि ड्राइवर और कंडक्टर गलत तरीके से पार्सल लाना-ले-जाना स्वीकार करते थे. ऐसे ही किसी पार्सल में डेटोनेटर और देसी बम बनाने का सामान था.

सबरीमाला विवादः केरल में फिर भड़की हिंसा, बीजेपी सांसद के घर पर देसी बम से हमला

पुलिस प्रवक्ता सहायक निरीक्षक कुंदन गावड़े ने बताया कि बुधवार की रात को रासयानी क्षेत्र में दिन के आखिरी फेरे के बाद जब कंडक्टर बस चेक कर रहा था तब उसे सीट के नीच कुछ संदिग्ध वस्तुएं नजर आयीं और उसने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी.    पुलिस ने बम खोजी और निष्क्रिय दस्ते को बुलाया. 


कौन बना रहा था महाराष्ट्र के पांच शहरों में धमाके की योजना...

टिप्पणियां

दस्ते को डेटोनेटर, इलेक्ट्रिक वायर, शार्पनेल और बैटरियां मिलीं. गावड़े के अनुसार रायगढ़ पुलिस ने भारतीय विस्फोटक कानून के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच चल रही है. परिवहन मंत्री दिवाकर राउते ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने इस सिलसिले में ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लिया है.

VIDEO : बस्तर में यूएवी में कैद हुई नक्सलियों की मूवमेंट​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement