NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में कांग्रेस नेताओं को पीटा, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश में भीड़ के हिंसक होने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बैतूल जिले में तो बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की ही पिटाई कर दी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में कांग्रेस नेताओं को पीटा, मामला दर्ज

भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में कांग्रेस के दो नेताओं की पिटाई कर दी.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में भीड़ के हिंसक होने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बैतूल जिले में तो बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की ही पिटाई कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की है, यहां कांग्रेस के जिला महामंत्री धर्मेद्र शुक्ला, जनपद सदस्य रामू सिंह लांजीवार एवं आदिवासी कोरकू समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार देर रात को केसिया ग्राम से अपनी कार से घर लौट रहे थे. इस दौरान ग्राम नवल सिग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुई थीं. बीच रास्ते में झाड़ियां पड़ी देखकर तीनों ही घबरा गये एवं अपनी कार को वापस गांव की ओर ले जाने लगे.  

टिप्पणियां

झारखंड में बीजेपी के मंत्री ने मुस्लिम विधायक से जबरन 'जय श्री राम' का नारा लगाने को कहा, देखें- Video


इसी बीच वापस होती कार को देखकर ग्रामीणों ने उनके बच्चा चोर होने के शक में उन पर हमला कर दिया. ग्रामीणों के हमले से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई एवं तीनों नेताओं को चोटें आई हैं. शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर घटना की जानकारी मिलने पर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. धर्मेद्र शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने सीतलझिरी ग्राम के पांच ग्रामीणों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement