NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने की बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता अरुण शर्मा राज्य को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का करीबी बताया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने की बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

सातवें चरण के दौरान मध्य प्रदेश की आठ सीटों के लिए रविवार को मतदान हुआ.

इंदौर:

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रविवार को लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elecion 2019) का मतदान खत्म होने से कुछ देर पहले कांग्रेस के एक नेता ने बीजेपी के 60 वर्षीय कार्यकर्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी.  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्रा ने  बताया कि कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर आरोप है कि उसने पालिया गांव में नेमीचंद तंवर (60) को उसके घर के बाहर सम्भवतः देशी कट्टे से नजदीक से गोली मारी. यह वारदात शाम 05:30 बजे के आस-पास की है. इस दौरान शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे. उन्होंने बताया कि तंवर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके. मिश्रा ने बताया कि हत्याकांड की जांच की जा रही है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन ने बीजेपी को चिट्ठी लिखकर किया चुनाव न लड़ने का ऐलान

इस बीच, बीजेपी की ओर से जारी बयान में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के हवाले से कहा गया कि राजनीतिक रंजिश का शिकार बने तंवर बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे. सिंह ने दावा किया कि मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता अरुण शर्मा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का करीबी है. उन्होंने आरोप लगाया कि तंवर और उसके पुत्रों को लोकसभा चुनावों के मतदान के दौरान बीजेपी के पक्ष में काम करने पर रविवार दोपहर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने मांग की कि मामले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाये.


टिप्पणियां

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने नेता पर कार्रवाई की, प्रशासन ने 'तनाव से मुक्ति' के लिए भेजा

बता दें सातवें चरण के दौरान मध्य प्रदेश की आठ सीटों के लिए रविवार को मतदान हुआ. चुनाव आयोग की ओर रविवार रात 20 से दिए गए आंकड़ों के मुताबिक यहां 75.52 फीसदी मतदान हुआ है.  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement