NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: सरकारी कर्मचारी को गाली और धक्के देते कैमरे में कैद हुईं MLA, कहा- हमें किसी का डर नहीं

बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई कर्मचारी पर आपा खो बैठीं और उसे गालियां देना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारी को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसानों को परेशान किया तो पीटेंगी भी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: सरकारी कर्मचारी को गाली और धक्के देते कैमरे में कैद हुईं MLA, कहा- हमें किसी का डर नहीं

विधायक का वीडियो वायरल हो गया है.

खास बातें

  1. विधायक ने कर्मचारी के साथ की गालीगलौज
  2. पकड़कर ले गईं थाने
  3. लगाया रिश्वत का आरोप
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हुजन समाज पार्टी (BSP) की विधायक रामबाई (Rambai) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सरकारी कर्मचारी को गाली और धक्के देते हुई दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक मंडी कर्मचारी को गाली दे रही हैं और उसे धक्के देते हुए गाड़ी तक ले जाती हैं. बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई कर्मचारी पर आपा खो बैठीं और उसे गालियां देना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारी को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसानों को परेशान किया तो पीटेंगी भी. गाली और धमकी देते हुए विधायक कैमरे में कैद हो गईं, उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

विधायक ने आरोप लगाया कि ये कर्मचारी मंडी में किसानों का माल पास करने के लिए उनसे रिश्वत मांग रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक कर्मचारी पर चीख रही हैं और उसके पीछे भाग रही हैं. विधायक कर्मचारी को पकड़कर पुलिस थाने ले गई. विधायक ने कहा कि मंडी सर्वेक्षक ने किसानों का माल पास कर दिया, लेकिन एक कर्मचारी दोबारा से उनका माल चेक करने आ गया और पास करने के लिए पैसे मांगने लगा.


कमलनाथ सरकार के मंत्री बोले: जो अधिकारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर कर देंगे, देखें VIDEO

बाद में जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल मैंने गालियां दी और किसानों को परेशान किया तो मारूंगी भी. मुझे किसी का डर है क्या? जनता के साथ गलत होगा तो कुछ भी करने के लिए तैयार हूं. मंडी में सर्वेक्षक किसानों का माल पास करके जा रहा है, इसके बाद एक कर्मचारी आता है जो कि पहले से सस्पेंड है. वह किसानों का माल फेल कर रहा है और पास करने के लिए उनसे पैसे मांग रहा है. ये अधिकारियों और किसानों की मिली जुली सरकार है. जो जनता को परेशान करें क्या उन्हें गाली  न दें? क्या उन्हें मारे नहीं? हम जनता के हित के लिए उन्हें गाली भी देंगे और मारेंगे भी'

40 हजार देने के बाद भी नहीं लगा बिजली कनेक्शन, DM के पैरों में गिरकर फफक-फफक कर रोया किसान, देखें VIDEO

बता दें, विधायक रामबाई ने ही हालही कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Govt) को अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने उनसे मंत्री बनाने का वादा किया है, वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या ये सरकार के लिए खतरे की चेतावनी है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि उनकी सरकार अगले 5 सालों तक ऐसे ही चलेगी.

मध्य प्रदेश: BSP विधायक का कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम- कांग्रेस ने किया था मंत्री बनाने का वादा, 20 जनवरी का है इंतजार

टिप्पणियां

VIDEO- विधायक ने की अलग राज्य बनाने की मांग

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement