Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'अपना खून बहाना पड़े, तो हम बहा देंगे...' PM मोदी की चेतावनी का BJP नेताओं पर नहीं दिखा कोई असर- देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी का मध्य प्रदेश में बीजेपी के बड़बोले नेताओं पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अपना खून बहाना पड़े, तो हम बहा देंगे...' PM मोदी की चेतावनी का BJP नेताओं पर नहीं दिखा कोई असर- देखें VIDEO

अमरपाटन से बीजेपी विधायक रामखेलावन पटेल समेत पार्टी समर्थक

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी का मध्य प्रदेश में बीजेपी के बड़बोले नेताओं पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. पार्टी नेताओं को मोदी की कड़ी चेतावनी के एक दिन बाद अमरपाटन से बीजेपी विधायक रामखेलावन पटेल ने सतना जिले में एक मुख्य नगरपालिका अधिकारी पर कथित रूप से हमला करने के लिए गिरफ्तार एक पार्टी सहयोगी की रिहाई के लिए आवश्यकता पड़ने पर खून बहाने की बात कही. रामखेलावन पटेल ने रामनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी नेता और रामनगर नगर परिषद के अध्यक्ष राम सुशील पटेल की रिहाई की मांग की, जिन्हें 28 जून को नगर पालिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) देवकरण सोनी के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

अमिताभ बच्चन की खो गई ये चीज, ट्विटर पर लगाई गुहार- अरे भैया मदद कीजिए...


पटेल ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा, ''मैं आप लोगों को वचन देना चाहता हूं कि हम राम सुशील पटेल को जेल से बाहर लेकर आएंगे और इसके लिये भारतीय जनता पार्टी को अपना खून बहाना पड़े, तो हम खून बहा देंगे.'' इस मौके पर पटेल अकेले नहीं थे, उनके साथ चुरहट से पार्टी विधायक शारेंदु तिवारी और सतना जिले के भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी भी मौजूद थे.

इस मामले में सवाल पूछे जाने पर बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा, "हमें अभी तक इस तरह के किसी भाषण के बारे में जानकारी नहीं मिली है." इस बीच ख़बर ये है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय को राज्य इकाई आज कारण बताओ नोटिस जारी कर सकती है, जिन्हें 26 जून को इंदौर में क्रिकेट के बल्ले से एक नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

बाल कल्याण योजनाओं के लिए बजट बढ़ाने की मांग, गैर सरकारी संगठनों ने कहा- बच्चों की सुरक्षा पर ध्यान दे सरकार

टिप्पणियां

हालांकि, पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्य भाजपा मुख्यालय में इस मुद्दे पर बोलने से बचते रहे, जहां राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) राम लाल ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह चौहान के साथ पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की. चौहान ने खुद इस मुद्दे पर मीडिया के सवालों के जवाब देने से परहेज करते हुए कहा, "ऐसे सवाल न पूछें."

Video: पीएम की नसीहत के बाद आकाश विजयवर्गीय पर हो सकती है कार्रवाई



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से जगह बदलने के लिए सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थ करेंगे बातचीत

Advertisement