NDTV Khabar

अखिलेश यादव ने कहा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा के लोगों ने ही गलत जानकारी दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने कहा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा के लोगों ने ही गलत जानकारी दी

अखिलेश यादव ने कहा- हमने सबसे अधिक काम किया है और 11 मार्च को मतगणना में भी सबसे आगे रहेंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'काशी में मंदिर में बिजली नहीं गई थी, आरती के चलते पंखा बंद किया गया था'
  2. 'पीएम ने वाराणसी को क्योटो बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ'
  3. 'वाराणसी में हार के डर से पीएम मोदी ने तीन-तीन रोड शो किए'
लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिजली के मुद्दे पर बार-बार घेरे जाने को लेकर मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि इस मुद्दे पर पीएम मोदी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोगों ने गलत जानकारी दी है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान बार-बार बिजली और थानों का मुद्दा उठाया, लेकिन उनको हमेशा गलत जानकारी दी गई. काशी में मंदिर में बिजली नहीं गई थी बल्कि वहां आरती की वजह से पंखा बंद किया गया था और गलती से लाइट बंद हो गई थी. प्रधानमंत्री ने उसको भी मुद्दा बना लिया, जबकि उनको जानकारी ही नहीं थी.

लखनऊ में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा, 'हम समाजवादी पूरे चुनावी चक्र में सभा करने में सबसे आगे रहे हैं. समाजवादियों ने सबसे अधिक जनसभाएं की हैं, सबसे अधिक काम किया है और अब 11 तारीख को परिणाम में भी सबसे आगे रहने वाले हैं.'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि थानों में सपा के दफ्तर चल रहे हैं, लेकिन उनको जानकारी नहीं है कि यहां पुलिस 100 नंबर से चल रही है. मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने कहा था कि वाराणसी को वह क्योटो बना देंगे. उसका क्या हुआ? भाजपा वाले झूठ बोलने में महिर हैं. भाजपा वालों ने कितने एक्सप्रेसवे बनाए हैं, बताएं. हमने तो आगरा एक्सप्रेस वे बनाकर ऐसी सड़क बना दी, जो पूरे देश में कहीं नहीं है.'

टिप्पणियां
प्रधानमंत्री को केंद्र सरकार के कामकाज के हिसाब की चुनौती देने वाले अखिलेश ने कहा, 'मुझे भाजपा के लोगों ने मजबूर किया यह कहने के लिए. तभी मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि आप हमारे काम पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन आप अपने तीन वर्षों का काम बता दीजिए. हमने तो यहां तक कहा कि हम बहस के लिए भी तैयार हैं. आप अपने काम का हिसाब दीजिए और हम अपने काम का हिसाब देंगे.

वाराणसी में अपने रोड शो के बारे में बताते हुए अखिलेश ने कहा, 'सपा-कांग्रेस का रोड शो इतना कामयाब रहा कि भाजपा वाले घबरा गए. उन्हें वहां तीन रोड शो करने पड़े.' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हार के डर से तीन-तीन रोड शो किए. भाजपा वाराणसी में हारने जा रही है.
(इनपुट IANS से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement