NDTV Khabar

बारिश में पंजाबी सॉन्ग 'Saun Di Jhadi...' पर लगाए ठुमके, छत पर कुछ यूं किया धांसू डांस.. देखें Video

पंजाबी व टीवी एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने भी बारिश के मौसम (Delhi Weather) में डांस करती हुईं दिखीं. उन्होंने बारिश के शुरू होते ही अपने छत पर आकर डांस करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारिश में पंजाबी सॉन्ग 'Saun Di Jhadi...' पर लगाए ठुमके, छत पर कुछ यूं किया धांसू डांस.. देखें Video

Delhi Weather में याद आया पंजाबी व टीवी एक्ट्रेस अंकिता शर्मा का डांस

खास बातें

  1. बारिश में झूमीं अंकिता शर्मा
  2. छत पर पंजाबी गाने पर किया डांस
  3. कई टीवी सीरियल्स में कर चुकी काम
नई दिल्ली: दिल्ली में झमाझम बारिश (Delhi Rains) हो रही है, और मानसून की इस दस्तक ने माहौल को खुशनुमा बना दिया है. बारिश का मौसम बनते ही न सिर्फ आम जनता बल्कि स्टार्स ने भी झूम कर नाचना शुरु कर दिया है. शुक्रवार को दिल्ली में कई दिनों के बाद शानदार मौसम बना है और ऐसे में हर कोई बारिश में भीगने के लिए सड़कों और अपने घरों के छत पर आये. वहीं पंजाबी व टीवी एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने भी बारिश के मौसम में डांस करती हुईं दिखीं. उन्होंने बारिश के शुरू होते ही अपने छत पर आकर पंजाबी सॉन्ग 'Saun Di Jhadi..' पर डांस करना शुरू कर दिया. इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अंकिता ने पंजाबी गाने पर भांगड़ा डांस किया. मुंबई में रह रहीं अंकिता ने पीछे का एक शानदार व्यू भी दिखाया, जिसमें वह बारिश में झूमकर नाचते हुए दिखीं.

'जवां है मोहब्बत...' पर ऐसे थिरकीं ऐश्वर्या राय, एक करोड़ बार देखा गया Video

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर 4 दिन पहले वीडियो पोस्ट किया था और लिखा, 'इससे कोई मतलब नहीं कितने रोमांटिक मानसून गाने बने हैं, यह गाना मेरा हमेशा से फेवरिट रहा है.' अंकिता ने हैशटैग के साथ 'हैप्पी किड', 'सौन दी जादी' और 'लव फॉर रेन्स' लिखा. अंकिता शर्मा कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं.

देखें वीडियो-


उन्होंने जीटीवी के 'लाजवंती' टीवी सीरियल से डेब्यू किया, जिसमें लीड रोल करने का मौका मिला. अंकिता ने साल 2012 में पीटीसी मिस पंजाबन की प्रतिभागी रही थीं. वहीं दो रिएलिटी शो किया है. पहला एनडीटीवी इमेजिन पर 'टिकट टू बॉलीवुड' (2014) और दूसरा साल 2016 में 'बिग बॉस 10' में भी सेलिब्रेटी गेस्ट रह चुकी हैं.

देखें ये गाना-


दिलीप कुमार की ख़ातिर इमोशनल हुईं सायरा बानो, फ़ैन्स से बोलीं- मेरे कोहिनूर के लिए दुआ करें...

टिप्पणियां
'लाजवंती' टीवी सीरियल से पहचान मिलने के बाद उन्होंने साल 2016 में ही जीटीवी पर ही 'ये वादा रहा' में मेहर खन्ना के किरदार में दिखी थीं. अगले साल ही कलर्स चैनल पर 'एक श्रीनगर-स्वाभिमान' में नैना के रोल में आईं. फिलहाल वह इन दिनों पंजाबी गानों के म्यूजिक वीडियो में भी वह दिखाई दे रही हैं. 

 ...और भी हैं पंजाबी सिनेमा की ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement