Himanshi Khurana के रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग 'दस की करां' का यूट्यूब पर धमाल, खूब देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

Himanshi Khurana के रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग 'दस की करां' का यूट्यूब पर धमाल, खूब देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया धमाका

नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी गाने (Punjabi Song) तेजी से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनका एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसका नाम 'दस की करां' (Das Ki Karaan) है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) के इस सॉन्ग में अधूरे प्यार की कहानी को बताया गया है.

Sapna Choudhary ने 'लत लग जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी गाने (Punjabi Song) 'दस की करां' (Das Ki Karaan) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो को अभी तक 52 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को सिंगर काका ने गाया है, जबकि एरो साउंड्स ने इसमें अपना संगीत दिया है. गाने के बोल भी काका ने ही लिखे हैं. पंजाबी म्यूजिक के बैनर तले गाने को रिलीज किया गया है. बीते 8 जनवरी को ही यह गाना रिलीज हुआ और अब तक धमाल मचा रहा है.

Bigg Boss 14: ऐसा क्या हुआ जो स्विमिंग पूल में बार-बार गिरीं रुबिना दिलैक, लेकिन बचाने नहीं आए अभिनव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हिमांशी खुराना बिग बॉस में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं. वो पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है.