पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने दी ऐसी मिसाल, देखकर गर्व से सिर ऊंचा कर लेंगे आप... देखें Video

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) के गाने की धूम न सिर्फ पंजाब में बल्कि विदेशों में बड़े चाव से सुनते हैं. यूनाइटेड किंगडम (यूके) के न्यूकेसल स्थित एक्जिबिशन पार्क में मिस पूजा का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया.

पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने दी ऐसी मिसाल, देखकर गर्व से सिर ऊंचा कर लेंगे आप... देखें Video

पंजाबी सिंगर मिस पूजा

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर ने दी ऐसी मिसाल
  • एकजुट होकर डांस कर रहे फैन्स
  • वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) के गाने की धूम न सिर्फ पंजाब में बल्कि विदेशों में बड़े चाव से सुनते हैं. यूनाइटेड किंगडम (यूके) के न्यूकेसल स्थित एक्जिबिशन पार्क में मिस पूजा का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया. यहां उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस देते हुए एक मिसाल भी कायम की. मिस पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह पार्क में हो रहे इवेंट के दौरान अपने पंजाबी गाने से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. अपने वीडियो में उन्होंने बेहद पते की बात करते हुए अपने फैन्स को मैसेज दिया है. विदेश में कॉन्सर्ट करने के वाबजूद भी कई धर्मों के लोग एक साथ मौजूद होकर इवेंट का लुत्फ उठाते हुए दिखे.

Miss Pooja को आया रॉन्ग नंबर से कॉल, शख्स ने पूछा- की हाल है सिमरन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

मिस पूजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'म्यूजिक यूनाइटेड... जैसा कि आप दर्शकों के बीच देख सकते हैं कि हिंदु, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म के लोग एक साथ गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं. यह संगीत की शक्ति है. काश सारे हमेशा ऐसे ही मिलजुल करते प्यार करते रहे. #पंजाबी म्यूजिक #भांगड़ा लव #आशिक.' मिस पूजा का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया. इसे अभी तक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

बता दें, मिस पूजा पंजाबी गायकी में बड़ा नाम हैं, और भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे शो होते हैं, और उसमें जमकर भीड़ जुटती है. मिस पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो समय-समय पर वायरल होते हैं. कुछ दिन पहले तो वे कंगारूओं को दिल जीतती हुई नजर आई थीं. मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है.

37 वर्षीया मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था. 2009 में उनकी एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं और इन्हें पसंद भी किया गया था.

...और भी हैं पंजाबी सिनेमा से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com