सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों व्यस्त हैं, शायद इतनी बिजी तो बॉलीवुड की सुपरस्टार्स भी नहीं होंगी. सपना चौधरी का नया वीडियो आ गया है. सपना भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में व्यस्त हैं.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए Video ने मचाया कोहराम

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो
  • 'राम की सू' का टीजर रिलीज
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों इन व्यस्त हैं शायद इतनी बिजी तो बॉलीवुड की सुपरस्टार्स भी नहीं होंगी. सपना चौधरी के बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो (Music Video) आ रहे हैं, और उनका डांस हर वीडियो के साथ शार्प होता जा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी सॉन्ग 'राम की सू (Ram Ki Su)' का टीजर आ गया है, और इस टीजर में काले लहंगे और नीली चोली में सपना चौधरी में ऐसा रोमांटिक डांस किया है कि उनके फैन्स के दिलों पर तीर चलने वाले हैं. इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी कमाल की लग रही हैं, और इस हरियाणवी गाने में वे ठेठ हरियाणवी अंदाज में हैं. वाकई सपना चौधरी ने दिखा दिया है कि एंटरटेनमेंट के मामले में उनसे कोई टक्कर नहीं ले सकता है. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) और पंजाबी सिनेमा (Punjabi Cinema) तक में आग लगाए हुए हैं.

सपना चौधरी को इस स्टाइल मे देखा तो भूल जाएंगे फिरंगी मेम, काले चश्मे में यूं दिखा देसी स्वैग



सपना चौधरी ने सफेद साड़ी और बालों में गजरा लगाकर यूं लहराई कमर, दीपिका पादुकोण भी हुईं दीवानी

सपना चौधरी के 'राम की सू' का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और लगभग इस पांच लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना चौधरी ठुमके लगा रही हैं जबकि इस गाने के सिंगर सोमवीर कथूरवाल है. इस गाने में सपना चौधरी का लुक बहुत ही कमाल है और हरियाणवी छोरी के लुक में हैं. सपना चौधरी के साथ इस सॉन्ग में सोमवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर समेश जांगड़ा हैं. इस वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है जबकि सोनोटेक ने इस रिलीज किया है. 

इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में तहलका मचाए हुए हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी उनकी खूब जलवा है. हाल ही में वे 'बैरी कंगना' फिल्म के स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, और इस सॉन्ग को खूब पसंद भी किया गया था. इसके साथ ही सपना चौधरी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में भी सपना चौधरी स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन उनका गाना खूब चला. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ और उसके बाद से वे देश भर में सनसनी बनी हुई हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com