सपना चौधरी ने इस शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, Video हुआ वायरल

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके बर्थडे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने इस शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मना रही हैंं अपना 29वां जन्मदिन

खास बातें

  • सपना चौधरी मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन
  • बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस से मचाया था टेलीविजन पर धमाल
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सपना को उनके जन्मदिन पर फैन्स ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. अब सपना के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस वीडियो में वह काफी एक्साइटिड लग रही हैं. सपना चौधरी (Choudhary) के इस क्यूट वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.  

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने की घोषणा के बाद आया अमिताभ बच्चन का ट्वीट-हाथ जोड़कर यूं किया धन्यवाद

Happy birthday @itssapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में सपना का नया हरियाणवी सॉन्ग 'लुटेरा (Lootera)' रिलीज हुआ है. इस वीडियो में अपने धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. भोजपुरी (Bhojpuri),  पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली  सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा सिखा रही थीं एक्सरसाइज तो अर्जुन कपूर के चाचा ने किया ये कमेंट, देखें Video

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...