Sapna Choudhary ने 'बदली बदली लागे' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, भीड़ हुई बेकाबू- देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में अपने जोरदार डांस परफॉर्मेंस से धूम मचा दी है.

Sapna Choudhary ने 'बदली बदली लागे' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, भीड़ हुई बेकाबू- देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डांस से मचाया धमाल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो से खूब धमाल मचाती हैं. उनके शो में भारी संख्या में भीड़ जुटती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी का एक थ्रोबैक डांस वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) 'बदली बदली लागे' (Badli Badli Lage) हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

शाहरुख खान खतरनाक स्टंट करते दिखे, 'पठान' के सेट से Photos और Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के डांस परफॉर्मेंस को देखने इस दौरान भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी, जो देखते ही देखते बेकाबू हो गई. सपना चौधरी के इस थ्रोबैक वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की नातिन को ट्रोल ने कहा- तुम्हें नौकरी की जरूरत है, नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया जवाब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.