सपना चौधरी ने किया ऐसा धांसू डांस, हैरान रह गए पंजाबी सिंगर- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके फैन्स ने अभी तक कई तरह के देसी-विदेशी डांस स्टाइल में देखा होगा, लेकिन इस बार हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी ने पंजाबी डांस भांगड़ा में हाथ आजमाया है.

सपना चौधरी ने किया ऐसा धांसू डांस, हैरान रह गए पंजाबी सिंगर- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया भांगड़ा
  • दलेर मेहंदी भी साथ आए नजर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके फैन्स ने अभी तक कई तरह के देसी-विदेशी डांस स्टाइल में देखा होगा, लेकिन इस बार हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी ने भांगड़ा में हाथ आजमाया है. सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सपना पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) के सामने भांगड़ा कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में अपने डांस के जौहर दिखा चुकी हैं, और इस बार तो उन्होंने भांगड़ा करके स्टेज पर कहर बरपा दिया है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पंजाबी और हरियाणवी डांस का जबरदस्त मिक्सचर स्टेज पर पेश करती हैं. 

दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में हाथ आजमाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो बहुत ही कमाल है क्योंकि इस अंदाज में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. पंजाबी सिंगर दलेर महेंदी के साथ उनकी ट्यूनिंग कमाल की नजर आ रही है. सपना चौधरी ने गुलाबी रंग का टॉप और सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है, जब दलेर अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आ रहे हैं. दलेर मेहंदी 'कुड़ियां शहर दियां (Kudiyan Shaher Diyan)' सॉन्ग गा रहे हैं और सपना चौधरी इस पर जमकर झूम रही हैं.

Baaghi 3 First Look: टाइगर श्रॉफ घमासान एक्शन के लिए तैयार, 'बागी 3' की रिलीज डेट भी आई

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री में ही अपने जौहर नहीं दिखा रही हैं बल्कि बॉलीवुड में भी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी है, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...