सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' धमाकेदार डांस किया.

सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • खेसारी लाल यादव संग जमाया रंग
  • 'ठीक है' सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) दोनों ही अपने डांस के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जब दोनों स्टार एक साथ आकर परफॉर्म करें तो नजारा देखने लायक होता है. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ठीक है' (Thik Hai) पर डांस कर रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी सोशल मीडिया पर अपने डांस से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में जमकर धमाल मचा रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना साल 2018 के सबसे सुपरहिट सॉन्ग में से एक था. देश भर में उनका यह गाना चर्चित हुआ था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी कई मौकों पर इस गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस कर चुकी हैं. दोनों के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचा चुकी सपना चौधरी के इस वीडियो ने गरदा उड़ा दिया है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 3: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने तीसरे दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो गया. सपना चौधरी के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...