Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उनके डांस को देखने लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाई धूम
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
  • सपना चौधरी ने देसी अंदाज से जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो में धमाकेदार डांस से धूम मचा दी है. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इस डांस वीडियो में देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी ने हरे रंग के सूट में स्टेज पर  अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग भी झूमने पर मजबूर हो गए. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने लोगों को हुजूम उमड़ा हुआ था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा के साथ ही 'बिग बॉस' के जरिये टेलीविजन पर भी धूम मचा चुकी हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग 'कबड्डी' का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही अपने डांस से तहलका मचाती है. इस बार भी उन्होंने अपने देसी अंदाज से धूम मचा दी है. सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. अभी इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी ने इस दौरान एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए. कुल मिलाकर उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

KBC 11: मिड डे मील बनाकर 1500 रुपये कमाने वाली 'खिचड़ी काकू' की बदली किस्मत, जीते इतने करोड़...


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो कई मौकों पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके राजनीति में उतरने की खबरें भी काफी चर्चा का विषय़ बनी थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इन खबरों पर विराम लगा दिया था. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...