Sapna Choudhary TikTok Video: सपना चौधरी ने सफेद सूट में किया धमाकेदार डांस, TikTok पर छाया डांसिंग क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने अब टिकटॉक (Tik Tok) पर भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है. उनके वीडियो खूब ट्रेंड कर रहे हैं.

Sapna Choudhary TikTok Video: सपना चौधरी ने सफेद सूट में किया धमाकेदार डांस,  TikTok पर छाया डांसिंग क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने टिकटॉक (Tik Tok) पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते हैं. अब उनके डांस वीडियो टिकटॉक (Tik Tok) पर भी धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी के कुछ डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी इन वीडियो में अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी के इन डांस वीडियो ने टिकटॉक (Tik Tok)  पर धूम मचा दी है. सपना चौधरी जहां पहले वीडियो में सफेद सूट में डांस फ्लोर पर कहर बरपा रही हैं तो दूसरे वीडियो में भी लोग उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं. वहीं, तीसरे वीडियो में नो नीले रंग के सूट में डांस कर रही हैं.

लता मंगेशकर ने इस वजह से मोहम्मद रफी संग गाना कर दिया था बंद, सुर साम्राज्ञी के बर्थडे पर जानें ये अनसुना किस्सा

1. सफेद सूट में सपना चौधरी का डांस

2. सपना चौधरी ने मचाई धूम

3. सपना चौधरी का तूफानी डांस

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...