NDTV Khabar

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शेयर किया अपना वीडियो, लोगों ने तारीफ करने के बजाय कही ये बात

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी की बदली हुई लाइफ स्टाइल दिखाई दे रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शेयर किया अपना वीडियो, लोगों ने तारीफ करने के बजाय कही ये बात

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी क्वीन का एक और वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video:सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाना है तो सोशल मीडिया पर नजर डालें तो यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और ट्विटर पर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary )के सैकड़ों वीडियो दिख जाएंगे. अपनी फैंस के लिए सपना आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर भी करती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी की बदली हुई लाइफ स्टाइल दिखाई दे रही है. वह कार चला रही हैं और कार में हरियाणवी गाना (Haryanvi Songs) बज रहा है. इस गाने को गाते हुए सपना एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. लेकिन इस दौरान सपना (Sapna Choudhary) से एक गलती हो गई, जिसको लेकर फैंस ने उन्हें सलाह भी दी है. 

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN ???????? (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दिए धमाकेदार एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

दरअसल सपना (Sapna Choudhary) कार चलाने के दौरान सीट बेल्ट लगाना भूल गईं. ऐसे में उनके फैंस उन्हें सीट बेल्ट लगाने की नसीहत देते हुए नजर आए. सपना के साथ उनकी एक दोस्त भी बैठी हैं, वीडियो में नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने भी सीट बेल्ट नहीं लगाई है. दोनों दोस्तों की इस मस्ती को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में सीट बेल्ट पहनने की सलाह दी है. एक यूजर ने सपना (Sapna Choudhary) को लिखा कि सपना तुम एक पब्लिक फीगर हो, लोग तुम्हें फॉलो करते हैं, जैसा तुम करती हो, वैसा ही लोग भी करेंगे और ये नुकसान दे सकता है जो तुम कर रही हो. 

टिप्पणियां

सपना चौधरी ने इस अंदाज में मचाई धूम, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement