NDTV Khabar

राजस्थान में राहुल का हमला: मोदी जी आपको गलतफहमी है कि आप देश चलाते हो, आपमें घमंड आ गया है

राजस्थान विधानसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. राजस्थान के बीकानेर में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में राहुल का हमला: मोदी जी आपको गलतफहमी है कि आप देश चलाते हो, आपमें घमंड आ गया है

राजस्थान के बीकानेर में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. राजस्थान के बीकानेर में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप इस देश को नहीं चलाते हो. आपको गलतफहमी है, घमंड आ गया है आपमें. इस देश को युवा, किसान, महिलाएं, मजदूर, छोटे दुकानदार चलाते हैं. वहीं पीएम मोदी के वादों पर भी राहुल गांधी ने हमला बोला और कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार ने और राज्य में वसुंधरा राजे सरकार ने रोजगार, अधिकार और एमएसपी को लेकर बड़े-बड़े वादे किये थे. पीएम मोदी ने 15 लाख रुपये हर खाते में देने का वादा किया था, मगर कम से कम पीएम मोदी ने 10 भी दिये?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा, यह झूठ

गुजरात में प्रवासी यूपी-बिहार के लोगों के खिलाफ हिंसा के मामले पर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा और कहा गुजरात में राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं को पीटा जा रहा है. उनसे कहा जा रहा है कि आप यहां के नहीं हो. लेकिन पीएम मोदी ने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला.

मध्यप्रदेश में तो भाजपा की सरकार अंगद का पैर : अमित शाह

जन-जन की कांग्रेस रैली में राहुल गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चौबीसों घंटें बिजली आपूर्ति का वादा किया था. पीएम मोदी ने 2 करोड़ रोजगार पैदा करने का वादा किया था. दोनों अपने वादे को पूरा करने में विफल रहे. वहीं,  बीजेपी की गौरव यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि यहां पर गौरव यात्रा चल रही थी. हाईकोर्ट ने कहा कि इसे रोकना होगा क्योंकि ये जनता का पैसा है. उनकी मार्केटिंग चलती है आपके पैसे से, आपके पैसों से उनकी यात्रा चलती है.

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर भड़काया, अल्पेश ठाकोर के खिलाफ सुबूत हैं तो डालिए जेल में : कांग्रेस

बीकानेर में राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि युवा कोई मुफ्त तोहफा नहीं मांग रहे हैं.युवा काम करना चाहते हैं. युवा सिर्फ चीन से मुकाबला करना चाहता है. युवा चाहता है देश में फैक्ट्री बने और उसे फैक्ट्री में देश के लिये काम करने को मिले. 

गुजरात में हिंसा पर अल्पेश ठाकोर की सफाई-राहुल गांधी का सिपाही हूं, नहीं करता मारने-काटने की राजनीति

टिप्पणियां
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री का काम आपकी आवाज़ सुनने का होता है. किसानों, युवाओं के दिल में दर्द को समझने और सुनने का होता है. हमारे मुख्यमंत्री, नेता खोखले भाषण नहीं करेंगे, झूठ नहीं बोलेंगे. उन्होंने कहा कि नोटबंदी का हम कुछ नहीं कर सकते लेकिन हम गब्बर सिंह टैक्स को बदल कर सच्ची जीएसटी करके दिखा देंगे. पूरा बीकानेर एक आवाज़ में कहेगा कि नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स ने हमें बर्बाद कर दिया, हमारा नुकसान हुआ. 

VIDEO: वसुंधरा के गढ़ में बोले राहुल - PM सिर्फ अमीरों का कर्ज माफ करते हैं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement