कोटा में 77 बच्चों की मौत के मामले में सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

शिक्षा नगरी कोटा के जेके लोन अस्पताल में 10 मासूमों की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है. राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कोटा पहुंचकर जेके लोन अस्पताल का निरीक्षण किया और बीमार बच्चों व उनके अभिभावकों से मुलाकात की.

कोटा में 77 बच्चों की मौत के मामले में सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

सतीश पूनिया ने किया जेके लोन अस्पताल का निरीक्षण

कोटा:

शिक्षा नगरी कोटा के जेके लोन अस्पताल में 10 मासूमों की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है. राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कोटा पहुंचकर जेके लोन अस्पताल का निरीक्षण किया और बीमार बच्चों व उनके अभिभावकों से मुलाकात की. बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के तुरंत बाद ही पूनिया ने शुक्रवार को जयपुर में गरीबों को कंबल बांटे और शनिवार को कोटा पहुंचकर बच्चों की मौत के मामले को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

राजस्थान: ATM काटकर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूटे

पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा के विधायक जेके लोन अस्पताल को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देंगे, जिससे अस्पताल में जरूरी उपकरण खरीदे जा सकें. उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर लापहरवाही का आरोप भी लगाया. पूनिया ने कहा कि कोटा में 77 मासूम बच्चों की मौत पर भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार के किसी भी प्रतिनिधि का संज्ञान ना लेना सरकार की संवेदनहीनता व्यक्त करता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली की हाजिरी से वक्त निकाल कर राजस्थान पर भी ध्यान दें, जिससे प्रदेश में व्याप्त अव्यवस्थाओं मे थोड़ा सुधार आए.

राजस्थान में अगले साल एक अप्रैल से लागू होगा ‘जन आधार कार्ड'

इसके अलावा पूनिया ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से पूरे मामले का फीडबैक लिया. इस दौरान पूनिया के साथ विधायक मदन दिलावर व पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल सहित पार्टी के तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

VIDEO: राजस्थान के कोटा में 24 दिनों में 70 बच्चों की मौत हो चुकी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com