NDTV Khabar

सचिन पायलट ने BJP पर बोला हमला, 'कपड़ों के रंग के आधार भेदभाव नहीं करती कांग्रेस'

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की तरह कांग्रेस कपड़ों के रंग के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन पायलट ने BJP पर बोला हमला, 'कपड़ों के रंग के आधार भेदभाव नहीं करती कांग्रेस'

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला. सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की तरह कांग्रेस कपड़ों के रंग के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती. पायलट का यह बयान काले कपड़े पहनने लोगों को रैली में शामिल नहीं होने देने की कथित घटनाओं के संबंध में आया है.

यह भी पढ़ें : सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि लाल, काला, हरा या पीला किसी भी रंग के कपड़े पहने लोगों का पार्टी रैली में स्वागत है और कांग्रेस कपड़ों के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती. पायलट के अनुसार, 'प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री राजे को लगता है कि किसान व आम जनता उनकी रैलियों में विरोध प्रदर्शन करेंगे इसलिए वे काले रंग की शर्ट या बनियान पहने लोगों को अपनी रैली में आने की अनुमति नहीं देते.'

VIDEO : राजस्थान में राहुल गांधी का रोड शो

टिप्पणियां
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज जयपुर आए और रोड शो किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिन की यात्रा पर यहां पहुंचे थे. राहुल एयर इंडिया की नियमित उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत, राजस्थान मामलों के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे तथा प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया.

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement