NDTV Khabar

Movie Review: सुपरहीरो फिल्मों के फैन हैं तो देखना मत भूलिएगा Thor: Ragnarok

मारवल कॉमिक्स फैन्स के लिए नया नजराना आ गया है. सुपरहीरो फिल्मों के शौकीनों के लिए Thor: Ragnarok में हर वह मसाला मौजूद है जो फिल्म को जायकेदार बनाने के लिए जरूरी होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Movie Review: सुपरहीरो फिल्मों के फैन हैं तो देखना मत भूलिएगा Thor: Ragnarok

Thor: Ragnarok फिल्म का सीन

खास बातें

  1. क्रिस हेम्सवर्थ हैं थॉर के रोल में
  2. मार्क रूफैलो बने हैं हल्क
  3. थॉर सीरीज की है तीसरी फिल्म
नई दिल्ली:

रेटिंगः 4 स्टार
डायरेक्टरः तायका वैतिति
कलाकारः क्रिस हेम्सवर्थ, केट ब्लैंचेट, टॉम हिडलस्टन, मार्क रूफैलो, इदरिस अल्बा, एंथनी हॉपकिंस और जेफ गोल्डब्लम

मारवल कॉमिक्स फैन्स के लिए नया नजराना आ गया है. सुपरहीरो फिल्मों के शौकीनों के लिए Thor: Ragnarok में हर वह मसाला मौजूद है जो फिल्म को जायकेदार बनाने के लिए जरूरी होता है. फिल्म में मस्ती, एक्शन, मजाक और टेक्नोलॉजी का बेहतरीन इस्तेमाल है तो थॉर और हल्क जैसे सुपरहीरो की जुगलबंदी भी मौजूद है. Thor: Ragnarok सुपरहीरो थॉर सीरीज की तीसरी फिल्म है, और यह फिल्म बाकी दो से हर मामले में मजबूत है. थॉर के फैन्स के अलावा सुपरहीरो की फिल्म पसंद करने वालों के लिए यह मस्ट वॉच मूवी है,


फिल्म की कहानी की शुरुआत थॉर के एक दुश्मन को धूल चटाकर लौटने से शुरू होती है. थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) अपने घर अस्गार्ड लौटता है तो देखता है कि उसके भाई लॉकी (टॉम हिडलस्टन) ने पिता का रूप धर लिया है और पिता ओडिन (एंथनी हॉपकिंस) को धरती पर भेज दिया है. यह सब चल ही रहा होता है कि इतने में मौत की देवी हेला (केट ब्लैंचेट) आजाद हो जाती है और उसकी तैयारी अस्गार्ड को नेस्तानाबूद करने की होती है. इस संकट के बीच थॉर सकार ग्रह पर फंस जाता है. यहां थॉर का मुकाबला होता है हल्क (मार्क रूफैलो) के साथ. वहीं, अस्गार्ड में हेला का कहर जारी रहता है. अब थॉर को अपने घर और लोगों दोनों को बचाना है.

यह भी पढ़ें : इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो किया समलैंगिक बनने का फैसला

फिल्म के डायरेक्टर तायका वैतिति खुद एक कॉमेडियन हैं, और इसका पुट थॉर में उन्होंने भरपूर रखा है. इस बार थॉर दुश्मनों की अकल ठिकाने लगाने के साथ ही अपने फैन्स को हंसाते हुए भी नजर आ रहा है. 2015 की ‘एवेंजर्सः द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन’ के बाद Thor: Ragnarok में हल्क और थॉर को एक साथ देखा जा सकेगा. स्क्रीन पर जब भी दोनों आते हैं तो मन करता है कि उनके सीन और ज्यादा होने चाहिए. दोनों ही सुपरहीरो मारवल कॉमिक्स फैन्स के फेवरिट हैं. ऐसे में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस मजा दिलाती है. 

यह भी पढ़ें : 'xXx' के बाद अब इस हॉलीवुड फिल्म पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची...

टिप्पणियां

क्रिस हेम्सवर्थ हमेशा की तरह रॉकिंग हैं और मार्क रूफैलो मजेदार हैं. सरप्राइज पैकेज केट ब्लैंचेट हैं. उन्होंने हेला का किरदार बेहतरीन ढंग से निभाया है. वे परदे पर मारवल की पहली महिला विलेन भी हैं. हालांकि डायरेक्टर ने कहानी की गहराई में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है. कुल मिलाकर फिल्म मनोरंजक है, और हर वह मसाला है जो थॉर सीरीज की पिछली फिल्मों में मिसिंग था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement