कपिल-कृष्‍णा, शाहरुख-सलमान, भारती सिंह की Wedding Guest List में है सब का नाम

भारती ने कहा, 'मैं पर्सनली शाहरुख खान, सलमान खान, करण जौहर, माधुरी दीक्षित, मलाइका अरोड़ा को अपनी शादी के लिए बुलाने वाली हूं.' भारती की शादी में कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक को भी न्‍योता दिया जा रहा है.

कपिल-कृष्‍णा, शाहरुख-सलमान, भारती सिंह की Wedding Guest List में है सब का नाम

अपने मंगेतर हर्ष के साथ भारती.

खास बातें

  • 3 दिसंबर को गोवा में होगी भारती सिंह की शादी
  • शादी में भारती करेंगी कई सुपरस्‍टार को इनवाइट
  • अपनी शादी में पिंक लहंगे में नजर अाएंगी भारती
नई दिल्‍ली:

टीवी की कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह पहले ही अपनी शादी की घोषणा कर दी है लेकिन अब उनकी अपनी शादी की गेस्‍ट लिस्‍ट से लेकर उसके प्‍लान तक बहुत कुछ सामने आ चुका है. भारती सिंह अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दोनों की सगाई जनवरी में हुई थी और यह जोड़ी 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'द कपिल शर्मा शो' में साथ में काम कर चुके हैं. हर्ष एक राइटर हैं और भारती के लिए लिखते रहे हैं. हाल ही में टाइम्‍स ऑफ‍ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में भारती ने अपनी गेस्‍ट लिस्‍ट से लेकर अपनी शादी के हर प्‍लान का खुलासा किया है. भारती और हर्ष की यह शादी डेस्टिनेशन वेडिंग होगी और इसके लिए उन्‍होंने गोवा को चुना है.
 



यह भी पढ़ें: 33 साल की हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, फिल्मी अंदाज में मंगेतर ने किया प्रपोज

भारती सिंह ने अपने इस इंटरव्‍यू में बताया कि वह अपनी शादी में पिंक कलर के लेहंगे में नजर आएंगी जिसमें काफी डिटेल में काम किया गया है. भारती का लहंगा आक्‍क्षी डिजाइनर स्‍टूडियो- द अध्‍या डिजाइनर का डिजाइन किया होगा. जबकि वहीं वह अपनी कॉकटेल पार्टी में लाल रंग के गाउन में नजर आने वाली हैं, जिसे आशीष और शेफाली ने डिजाइन किया है. अपने रिसेप्‍शन में वह नीता लुल्‍ला के ड्रेस में नजर आएंगी. वहीं हर्ष की बात करें तो वह रॉयल ब्‍लू कलर की शेरवानी में दिखेंगे.
 

भारती ने बताया, 'हमारे 2 से 3 फंक्‍शन मुंबई में होंगे. 21 नवंबर को हर्ष के घर माता की चौकी होगी जबकि 29 नवंबर को माता की चौकी मेरे घर होगी.' इस शादी में भारती के गेस्‍ट की बात करें तो इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हैं. भारती ने बताया, 'हमारी गेस्‍ट लिस्‍ट काफी लंबी है. मैंने इंडस्‍ट्री में काफी काम किया है और मेरी यहां काफी अच्‍छी पहचान है. मैं पर्सनली शाहरुख खान, सलमान खान, करण जौहर, माधुरी दीक्षित, मलाइका अरोड़ा को अपनी शादी के लिए बुलाने वाली हूं.' भारती की शादी में कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक को भी न्‍योता दिया जा रहा है. भारती ने कहा, 'कपिल भाई 24 नवंबर तक (फिल्‍म फिरंगी) अपना प्रमोशन खत्‍म कर चुके होंगे तो मैं उम्‍मीद कर रही हूं कि वह मेरी शादी में होंगे.
 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो पर फिर झगड़ा, भारती ने पहले ही दिन बीच में छोड़ी शूटिंग

भारती ने यह भी बताया कि वह हनीमून के लिए यूरोप जा रही हैं और उनकी लिस्‍ट में स्‍पेन, बर्सीलोना, फ्रांस और रोम शामिल हैं. बता दें कि भारती सिंह इन दिनों टीवी शो 'कॉमेडी दंगल' में नजर आ रही हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com