NDTV Khabar

KBC-9 : अमिताभ बच्चन ने कहा, दीपा कर्माकर के साथ ओलिंपिक में गलत हुआ था

अमिताभ बच्चन ने कहा कि कोई चाहे जो कहे, हमारे लिए तो उनका प्रदर्शन बेहतरीन था. बेशक उन्होंने हंसते हुए कहा कि हमें तो लगा कि रेफरी ने कहीं कोई गड़बड़ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC-9 : अमिताभ बच्चन ने कहा, दीपा कर्माकर के साथ ओलिंपिक में गलत हुआ था
नई दिल्‍ली: सोमवार को कौन बनेगा करोड़पति-9 की हॉट सीट पर कोलकाता की प्रियतमा भांज पहुंचीं. उन्होंने बहुत अच्छा खेला और जब उनसे अमिताभ बच्चन ने जब 11वां सवाल पूछा तो बड़ी दिलचस्प जानकारी सामने आई. ग्यारहवां सवाल था : इनमें से कौन 2016 में द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित बिशेश्वर नंदी की शिष्या हैं? ऑप्शन थे : साक्षी मलिक, पी.वी. सिंधु, दुती चंद या दीपा कर्माकर. उन्होंने काफी सोच-विचार के बाद दीपा कर्माकर का नाम लिया और जवाब सही निकला. इस तरह प्रियतमा 6,40,000 रु. जीत गईं. लेकिन अमिताभ बच्चन ने कहा कि ओलिंपिक खेल में मैंने भी उनका प्रदर्शन देखा था. उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

अमिताभ बच्चन ने कहा कि कोई चाहे जो कहे, हमारे लिए तो उनका प्रदर्शन बेहतरीन था. बेशक उन्होंने हंसते हुए कहा कि हमें तो लगा कि रेफरी ने कहीं कोई गड़बड़ की है. हंसी मजाक में ही सही अमिताभ बच्चन अपने दिल की बात कह गए.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : KBC 9 छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने जीत ली यह रकम

उनसे 12,50,000 के लिए पूछा गया 12वां सवाल था : एक संयुक्त राष्ट्र शांति मिशन में शहीद होकर परमवीर चक्र से सम्मानित होने वाले सैनिक कौन हैं? ऑप्शन थे : रामा राघोबा राणे, आर्देशिर तारापोर, गुरबचन सिंह सलारिया या रामास्वामी परमेश्वर. उन्होंने इस सवाल के लिए अपनी आखिरी लाइफलाइन जोड़ीदार का इस्तेमाल किया. इस सवाल के जवाब को लेकर वे कन्फ्यूज थीं, इसलिए उन्होंने क्विट करने का फैसला किया. इस तरह वे 6,40,000 रु. जीतने में सफल रहीं. इस सवाल का सही जवाब था गुरबचन सिंह सलारिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement